दिलचस्प

द कपिल शर्मा शो: सिद्धू की वापसी के लिए चैनल ने दिखाया नया पैतरा, देखकर हर कोई खा गया धोखा

सोनी चैनल के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करने की मांग पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब रही. इसके पीछे की वजह नवजोत सिंह सिद्धु का विवादित बयान था जिसकी वजह से वो बहुत से लोगों का निशाना बने रहे. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कपिल शर्मा के शो को बायकॉट करने का ट्रेंड भी जोरों-शोरो से चलाया. इसके बाद पिछले दिनों शो में सिद्धु की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली और उनकी सीट बैठकर वो ठहाके लगा रही हैं. मगर अर्चना कितने समय के लिए शो का हिस्सा हैं इसका ना सोनी चैनल की तरफ से और ना कपिल शर्मा की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान ही हुआ है. सिद्धू की वापसी के लिए चैनल ने दिखाया नया पैतरा, ये सब 10 मार्च के एपिसोड में दिखाया गया.

सिद्धू की वापसी के लिए चैनल ने दिखाया नया पैतरा

 

सिद्धु की जगह जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह को देखकर दर्शकों को लगा कि अब चैनल ने सही फैसला लिया है. मगर इसके पीछे चैनल ने कोई घोषणा नहीं की है कि आगे क्या होना है. शो के 10 मार्च वाले यानी संडे को साल 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाली पूरी टीम आई. इसमें कीकू शारदा ने नवजोत सिंह सिद्धु की कमी को सामने जाहिर किया. दरअसल सिद्धु की कुर्सी पर हरभजन सिंह बैठे ते और जब बच्चा यादव (कीकू शारदा) की एंट्री होती है तो हरभजन को देखकर उन्होने बोला, ‘सिद्धु जी आज बहुत छोटे दिख रहे हैं’. इसपर क्रिकेटर कपिल देव ने कहा, ‘बच्चा यादव ये सिद्धु पाजी नहीं भज्जी पाजी हैं.’ इसे देखते हुए बच्चा यादव कहता है, ‘मुझे माफ करिएगा और अब यहां शेर नहीं तेंदुए आएंगे.’ आपको बता दें कि इस एपिसोड में कपिल देव, श्रीकांत, दिलीप वेंगसरकर, कीर्ति आजाद, रोजर बिन्नी, यशपाल शर्मा, संदीप पाटिल, मोहिंदर अमरनाथ, मदनलाल, बलविंदर संधू, सुनील वाल्सन और सुनील गावस्कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े थे.

नवजोत सिंह सिद्धु ने दिया था बेतुक्का बयान

 

पुलवामा हमले में जब नवजोत सिंह सिद्धु से पूछा गया था तब उन्होने कहा था, ‘मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं, कसूरवार को सजा जरूर मिलनी चाहिए लेकिन किसी आतंकवादियों का ना कोई मजहब होता है और ना कोई देश होता है, तो किसी एक की सजा पूरे देश को गलत बोलकर देना गलत होता है.’ उनके इस बयान पर लोगों के बीच गुस्सा भड़क गया था. लोगों ने कपिल से या तो उनका शो बंद करने को कहा या तो सिद्धु को शो से निकालने के लिए कहा था. इसके बाद ही अर्चना पूरण सिंह को जज बनाकर एक दो एपिसोड में दिखाया गया लेकिन उनकी अपियरेंस हमेशा इस शो में बनी रहेगी ये कहना बहुत मुश्किल है.

Back to top button