दिलचस्प

अनुराग से शादी करने के लिए दुल्हन बनीं कोमोलिका, हिना को दुल्हन बना देख भूल जाएंगे प्रेरणा को

हीरो हीरोइन एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं और हमेशा हमेशा के लिए एक होना चाहते हैं ऐसे मे अगर दोनों एक हो गए तो आपको कोई मजा नहीं आएगा। दर्शकों को मजा तब आता है जब प्रेमी प्रेमिका के बीच में कोई तीसरा या कोई तीसरी आ जाती है और अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में ये तीसरी कोमोलिका है। एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी के  में बहुत सारे ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इसी के चलते अब इस शो की टीआरपी भी बढ़ रही है। इसमें सबसे बड़ा ट्वीस्ट ये होने जा रहा है कि कोमोलिका अब पूरी तरह से प्रेरणा को अनुराग से दूर कर देगी क्योंकि वो उससे शादी करने जा रही है।

दुल्हन बनी हिना लग रहीं बेहद खूबसूरत

हिना खान ने अपना ब्राइडल लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि शो में उनकी एंट्री बिहार और बंगाल के मिक्स कल्चर वाली लड़की के रुप में हुई थी। इसलिए कोमोलिका अधिकतर बंजारन के रुप में इस शो में नजर आई है और अब पहली बार वो प्योर ब्राइडल लुक में नजर आने वाली है। अनुराग से शादी करते ही कोमोलिका प्रेरणा का प्यार अनुराग के दिल से निकाल देंगी।

वहीं अनुराग और प्रेरणा की प्रेम कहानी ठीक ढंग से शुरु भी नहीं हुई थी और अब दोनों के बीच इतनी बड़ी दूरी आने वाली है। दरअसल बासु पब्लिकेशन और प्रेरणा का घर बचाने के लिए अनुराग कोमोलिका से शादी करने जा रहा है। प्रेरणा को शादी के फैसले के बारे में तो पता है, लेकिन असली वजह प्रेरणा को पता ही नही है। अनुराग ऐसी कोशिश कर रहा है कि प्रेरणा को उससे सचमुच में नफरत होने लगे और वो खुद ब खुद उससे दूर हो जाए।

क्या होगा अब प्रेरणा का?

शो मे देखने को मिला कि अनुराग और कोमोलिका सगाई करते रहते हैं और प्रेरणा ये नजारा देखकर हैरान रह जाती है। इसके बाद प्रेरणा को वहां देख अनुराग जानबूझकर उसकी बेइज्जती भी करता है ताकी उसके मन में नफरत पैदा हो जाए। अब आगे क्या होने वाला है ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

गौरतलब है कि एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की तर्ज पर फिर से इस शो का निर्माण किया गया है जिनमें कलाकारों के नाम तो सेम हैं, लेकिन कलाकार बदल चुके हैं। प्रेरणा के रुप में घर घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस थी श्वेता तिवारी औऱ अनुराग बनकर सबके फेवरेट बने थे सिजेन खान वहीं कमौलिका के रुप में उर्वशी ढलौकिया ने जो शोहरत पाई उससे वो वैंप की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गईं थीं। साथ ही रॉनित राय ने इसमे मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था जिससे प्रेरणा की शादी हो जाती है।

नए शो की बात करें तो मिस्टर बजाज का कैरैक्टर अभी तक दर्शकों के सामने नहीं आया है। पुराने शो की तरह इस शो में थोड़ा सा बदलाव करते हुए पहले अनुराग और कौमेलिका की शादी दिखाई जा रही है। हो सकता है की इस शादी के बाद से मिस्टर बजाज की एंट्री हो औऱ फिर नए ट्वीस्ट सीरियल में देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button