जानिए आजकल कहां है “कसौटी जिंदगी की” के पुराने अनुराग, सीरियल खत्म होते ही हो गए थे गायब

न्यूज़ट्रेंड एंटरटनेमेंट डेस्क: हाल ही में हमने आपको बताया था कि एकता कपूर के टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी 2 से हिना खान और अनुराग के पिता का किरदार निभा रहे उदय टिकेकर शो को अलविदा कह रहे हैं। जहां हिना खान ने इस बात साफ किया कि वो कुछ दिनों के लिए ही शो को छोड़ रही हैं थोड़े टाइम बाद वो शो में वापसी कर लेंगी। वहीं उदय कि किरदार को ही खत्म किया जा रहा है। बता दें कि ये सीरियल इस वक्त टॉप शोज की लिस्ट में शामिल है। एकता कपूर के इस सीरियल के पहले पार्ट को लोगों ने जितना पसंद किया था उतना ही इस पार्ट को भी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि जब इस शो का पहला पार्ट टीवी पर आया था तो ये शो उस समय का फेमस शो हुआ करता था। तब सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाया था श्वेता तिवारी  और वहीं अनुराग का रोल प्ले करा था सिजेन खान ने। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी प्यार दिया था और ये जोड़ी उस वक्त टीवी की सबसे हिट जोड़ियों में से एक हुआ करती थी। वहींं इस सीरियल में और भी कई ऐसे किरदाक थे जिनके लोग फैन हुआ करते थे। हालांकि सीरियल के हर अभिनेता ने अपने किरदार को बखूबी निभाया था ।उस सीजन में कोमोलिका के किरदार को भी लोगों ने काफी पसंद किया था यहां तक की लोग कोमोलिका के ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर फैशन तक को कापी करने लगे थे।  इसीलिए तो स्टार प्लस पर इस शो ने सात सालों तक अपनी जगह बना रखी थी। दें कि ये शो टीवी पर करीब सात साल तक चला था।

इस सीरियल में श्वेता और सिज़ान के अलावा और भी कई ऐसे कैरेक्टर हैं जिन्हें उनकी एक्टिंग और उनके रोल के लिए याद किया जाता है। हालांकि अब इस शो का नया सीजन आ गया हैं। जिसमें प्रेरणा का रोल एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं तो वहीं अनुराग के रोल में पार्थ नजर आ रहे हैं। शो के पहले सीजन की ही तरह इस सीजन को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सबसे ज्यादा जो रोल चर्चा में  हैं वो है कोमोलिका का जिसे एक रिश्ता क्या कहलाता  है की बहू अक्षरा यानि की हिना खान प्ले कर रही हैं। हिना खान को इस नए अवतार में देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं।

जहां लोगों के बीच इस सीरियल के नए सीजन को लेकर एक्साइटमेंट हैं वहीं आपके दिमाग में ये ख्याल आया कि आखिर उस सीजन के अनुराग कहा पर हैं। क्योंकि प्रेरणा (श्वेता  तिवारी), कोमोलिका (उर्वशी) इन दिनों कहां हैं और क्या कर रही हैं इस बारे में तो सबको पता है लेकिन जिसके बारे में नहीं पता है वो है अनुराग यानि कि सिजेन खान। तो हम आपको बताते हैं कि सिजेन इन दिनों कहां है और क्या कर रहे हैं।

बता दें कि सीरियल के खत्म होते ही वो पाकिस्तान चले गए थे। और इन दिनों वो पाकिस्तानी सीरियल्स में काम कर रहे हैं। भले ही उन्होंने भारत छोड़ दिया हो लेकिन यहां पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं। लोग आज भी उनकी और प्रेरणा की जोड़ी को याद करते  हैं।