पहली नजर में हुआ था प्यार, अब करने जा रहें दोनों दूसरी शादी, जानें अरबाज और मलाइका की लव स्टोरी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हम आपको हमेशा ही बॉलीवुड और उससे जुड़ी लेटेस्ट खबरें बताते रहते हैं, इसके अलावा हमने कई बॉलीवुड सेलेब्स की ऐसी लव स्टोरीज के बारे में आपको बताया है जिसके बारे  में शायद ही आपको पता होगा। अब क्योंकि सीजन चल रहा है प्यार का तो ऐसे में हम आपको कुछ प्यार भरा ना बताए तो अच्छा नहीं लगता। तो आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे जिसकी शुरूआत तो किसी फिल्म की तरह हुई थी, देखते ही पहली नजर में प्यार फिर शादी, लेकिन इसका अंत ऐसा होगा किसी ने सोचा भी नहीं होगा। तो चलिए आपको बताते हैं इस लव स्टोरी के बारे में।

दरअसल हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की, भले ही ये कपल अब साथ में ना हों लेकिन जब इनके प्यार की शुरूआत हुई थी वो किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं था। बता दें कि मलाइका ने अपनी पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग शुरू कर दी थी, क्योंकि उनको इसका शौक भी था साथ ही वो अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती थी। मॉडलिंग के दिनों में ही उनको वीजे बनने का मौका मिला जिसके बाद वो एक सफल वीजे बनीं। बता दें कि बतौर वीजे ही मलाइका को इस इंडस्ट्री में पहचान मिली। मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि उस दौरान उनकों हजारों लव लेटर आने लगे थे।

बता दें कि बतौर वीजे मलाइका काफी फेमस हो गई थी, जिसके बाद फराह खान ने उनको छैया-छैया गाने पर डांस करने का मौका दिया, और इसी गाने के साथ उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। ये गाना काफी हिट हुआ था। मलाइका फराह खान के साथ एक पार्टी में गई थी जहां पर उनकी मुलाकात अरबाज खान से हुई। अरबाज को देखते ही मलाइका उन पर अपना दिल दे बैठी।

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका और अमृता ने उस बात का जिक्र किया जब वो पहली बार अरबाज की फैमिली से मिली थी। दरअसल मलाइका और उनकी बहन अमृता किसी प्रोग्राम में गए थे जहां पर वो सलीम खान की फैमिली से मिली। जहां अमृता सलमान खान को देखकर उनकी दीवानी हो गई थीं, वहीं मलाइका को सलमान नजर तक नहीं आए थे और उनकी नजर बस अरबाज पर जाकर टिक गई थी। जब अमृता ने मलाइका से सलमान को देखने को कहा तो उन्होंने उनकी बात और सलमान दोनों को इग्नोर कर दिया और अरबाज को ही देखती रहीं। अमृता ने उनसे कहा कि वो देखो सलमान खान, तब मलाइका ने कहा…सलमान नहीं वहां देखो (अरबाज की तरफ इशारा करके)…मलाइका ने कहा कि ये लड़का बिलकुल मेरे टाइप का है।

बता दें कि मलाइका की तरह ही अरबाज भी पहली मुलाकात  में ही अपना दिल अमृता को दे बैठे थे, जिसके बाद दोनों ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करा और फिर शादी के बंधन में बंध गए। वैसे आपको बता दें कि मलाइका ने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज करा था, जबकि आमतौर पर लड़का लड़की को शादी के प्रपोज करता है।

मलाइका ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था, ‘हम दोनों पहली नजर में ही एक-दूसरे के दीवाने हो गए थे और प्यार करने लगे थे। लेकिन शादी के लिए मैंने ही अरबाज को प्रपोज किया। अरबाज ने मुझसे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया था।’

बता दें कि अरबाद और मलाइका के दो बच्चे भी हैं। लेकिन अब दोनों एक साथ नहीं हैं । साल 2017 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। जहां इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर  के साथ अपने रिश्ते और शादी को लेकर खबरों में हैं तो वहीं अरबाज भी अपनी गर्लफ्रेंड  जियोर्जिया के साथ शादी की प्लैनिंग कर रहे हैं।