बॉलीवुड

आलिया पर फिर बरसी कंगना, कहा- यंग नहीं है वो, उनकी उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे हो चुके थे

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने बेबाक और बड़बोले अंदाज के लिए भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। बॉलीवुड में एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के बीच तनातनी बनी रहती है ये तो सब जानते हैं, लेकिन कंगना ऐसी अदाकारा हैं जो अकेले ही कई सितारों से लोहा लिए रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने शबाना आजमी जावेद अख्तर, आलिया भट्ट रनबीर कपूर जैसे कई बड़े सितारों को अपने निशाने पर लिया था और अब एक बार फिर उन्होंने आलिया के ऊपर ही जबरदस्त निशाना साधा है और इस बार उन्हें डंब तक बता दिया है।

आलिया और रनबीर को बता दिया डंब

एक इंटरव्यू में आलिया और रनबीर कपूर के बारे में कंगना ने खुलकर बात की। कंगना ने कहा कि आलिया और रनबीर को अभी तक यंग क्यों कहा जाता है। रनबीर 37 साल के हैं और आलिया भी 27 साल की हो चुकी हैं। उनकी उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे हो सकते थे। ये बिल्कुल ही गलत बात है….. बच्चे हैं कि डंब हैं कि क्या हैं।

कंगना इतने पर ही नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि एक्टर्स अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने में शर्म महसूस नहीं करते हैं, लेकिन राष्ट्रहित के मुद्दे पर बात करने से बचते हैं। उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बात करो तो ठीक है लेकिन देश के बारे में बात करने पर कहते हैं ये मेरी पर्सनल च्वाइस है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कंगना सबसे ज्यादा निशाने पर आलिया भट्ट और रनबीर पर ही निशाना साधती आ रही हैं। यहां तक की एक बार उन्होंने आलिया को करण जौहर की कठपुतली तक बता दिया था। दरअसल कंगना को इस बात की नाराजगी थी की जब आलिया ने उन्हें अपनी फिल्म राजी देखने के लिए कहा था तो कंगना ने उनकी जबरदस्त तारीफ की थी, लेकिन कंगना का कहना था कि उनकी फिल्म मर्णिकर्णिका के बारे में आलिया ने कुछ भी नहीं कहा था।

पहले भी आलिया पर आरोप लगा चुकी हैं कंगना

कंगना ने कहा था की राजी देखने के बाद मैंने तुरंत आलिया और मेघना गुलजार को फोन करके बधाई दी थी और मैं उनसे भी वैसी ही उम्मीद रखती हूं। कंगना ने आलिया को राष्ट्र पर बात करने के मुद्दे पर घेरते हुए कहा था कि आप इन मुद्दे पर बात करने से बच नहीं सकते। इस पर आलिया ने जवाब देते हुए कहा था कि अगर कंगना मुझसे किसी बात पर नाराज हैं तो मैं निजी तौर पर उनसे माफी मांग लूंगी, मां किसी को दुख नहीं पहुंचाती।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाढ़ दिए वहीं जल्द ही उनकी फिल्म मेंटल है क्या इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना की जोड़ी एक बार फिर राजकुमार राव के साथ बनने जा रही है। इससे पहले दोनों फिल्म क्वीन में साथ नजर आए थे और इनकी जोड़ी ने धमाल मचाया था। वहीं कंगना पंगा में भी काम कर रही हैं। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो कलंक, तख्त, ब्रह्मास्त्र के अलावा वो RRR में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button