बॉलीवुड

क्या हरलीन और विक्की कौशल का हो गया ब्रेकअप, क्या हैं इसमें कैट कनेक्शन?

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म उरी दर सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। इस फिल्म की सफलता से अब विक्की कौशल अब हर किसी के फेवरेट बन गए हैं। इससे पहले भी विक्की कौशल ने कई फिल्में की थीं, लेकिन लीड तौर उन्हें पहली बार इतना बड़ी सफलता मिली है। विक्की कौशल आज कल सभी लड़कियों का क्रश बने हुए हैं लेकिन उनकी जिंदगी में हरलीन का नाम लिखा मिलता है। हाल ही में खबर आई है कि उनका अपनी गर्लफेंड हरलीन शेट्टी से ब्रेकअप हो गया है।

क्या हरलीन और विक्की ने कर लिया ब्रेकअप

दरअसल विक्की ने खुले तौर पर तो हरलीन को अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बताया था, लेकिन कहा था कि वो किसी खास के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से हरलीन और विक्की के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं हरलीन ने विक्की को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। गौरतलब है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह कोई एक्ट्रेस भी हो सकती है और इसका इशारा कैटरीना कैफ की ओर जा रहा है। हालांकि दोनों की ही तरफ से अभी तक इस ब्रेकअप की खबरों को लेकर कोई बयान नहीं आया है।

बता दें कि स्क्रीन पर पहली बार विक्की कौशल और कैटरीना एक साथ नजर आने वाले हैं। कैटरीना और विक्की कौशल फिल्म कैंपेनियन के टेप कास्ट शो में नजर आएंगे। यहां तक की कई एपिसोड दोनों ने साथ में शूट भी कर लिए हैं। इस एपिसोड में दोनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें कहते नजर आएंगे। बता दें कि कैटरीना ने एक चैट शो के दौरान ये बात कही थी की वो और विक्की कौशल स्क्रीन पर एक साथ काफी अच्छे दिखेगे।

ये बात विक्की से कॉफी विद करण में करण जौहर ने कही थी की कैटरीना आपके बारे में क्या सोचती हैं इस पर विक्की ने बेहोश होने वाला रिएक्शन दिया था। इतना ही नहीं एक अव़ॉर्ड फंक्शन में कैटरीना और विक्की आमने सामने थे। उस दौरान मजाकिया तौर पर विक्की ने कैटरीना से पूछ लिया था की क्यो आप मुझसे शादी करेंगी। इस पर सब हंसने लगे थे और सामनें बैठे सलमान ने रोने की एक्टिंग शुरु कर दी थी।

विक्की के साथ जोड़ी जमाना चाहती हैं कैटरीना

फिलहाल तो ये सारी बातें मजाक मजाक में चल रही थीं, लेकिन अब लगता है कि मामला गंभीर हो चुका है। हरलीन और विक्की के प्यार  की खबरें आती थीं पर अब एक दूसरे क अनफ़ॉलो कर देना और कैटरीना के साथ विक्की का काम करना काफी उलझा हुआ मालूम होता है।  वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की बहुत जल्द एक हॉरर कॉमेडी मेंनजर आएंगे। इसमें उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा को करण जौहर प्रोडक्शन का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं और तख्त में नजर आएंगे। इसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिय़ा भट्ट और जान्हवी कपूर जैसे कई बड़े सितारे हैं।

कैटरीना की बात करें तो कैट की पिछली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। आमिर के साथ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना चली नहीं औऱ जीरो मे भी शाहरुख के साथ कैटरीना असफल हो गईं। कैटरीना सलमान की भारत का हिस्सा है जो इसी साल जून में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से कैटरीना को काफी उम्मीदें हैं। सलमान के साथ उनकी पिछली फिल्म टाइगर जिंदा है सुपरहिट थी।

यह भी पढ़ें

Back to top button