बॉलीवुड

मनमोहन सिंह और पीएम मोदी के बाद इन राजनेताओं पर बनेगी बायोपिक, रिलीज से पहले होने लगे हैं चर्चे

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में बायोपिक को लेकर बाढ़ आई है. जिसे देखो किसी ना किसी फेमस सेलिब्रिटी की बायोपिक बनाने में लगा हुआ है, हालांकि इनकी बायोपिक लोगों को पसंद आती है और लोग इन्हें जमकर देखने जाते हैं.इन दिनों बॉलीवुड में राजनेताओं की बायोपिक बनाने की बहार है जिसमें कई कई नेताओं की फिल्में बन चुकी है और कई राजनेताओं की बायोपिक आने वाली है. मनमोहन सिंह और पीएम मोदी के बाद इन राजनेताओं पर बनेगी बायोपिक, इनमें से सभी भारतीय राजनीति पार्टीज के दिग्गगज हैं.

मनमोहन सिंह और पीएम मोदी के बाद इन राजनेताओं पर बनेगी बायोपिक

जनवरी में फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद आई शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक हालांकि इसे ज्यादा लोगों ने पसंद नहीं किया. अब बताते हैं कि बॉलीवुड में कौन-कौन से राजनेताओं की बायोपिक आने वाली है.

नरेंद्र मोदी बायोपिक

अब पिछले दिनों भारत के दमदार राजनेता और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक आने वाली है जिसका ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है. फिल्म में विवेक ओबरॉय मोदी जी का किरदार निभा रहे हैं ये फिल्म 5 अप्रेल को रिलीज होगी. इसमें आपको नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर अब तक के राजनीति करियर से लेकर हर छोटी-बड़ी बारीखियों के बारे में

जय ललिता बायोपिक

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस रह चुकी जयललिता का निधन साल 2017 में हो गया था. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं रही है और इसलिए मेकर्स ने एक सच्ची श्रद्धांलि के रूप में उनकी बायोपिक बना रहे हैं. कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन पर फैंस को शानदार तोहफा देते हुए बताया कि वे दिवंगत जयललिता की बायोपिक में उनका निभाएंगी. इस फिल्म का तमिल में नाम ‘थलाइवी’ और हिंदी में नाम ‘जया’ होगा और कंगना ने इस फिल्म के बारे में बताया ,’जयललिता हमारे देश की एक सबसे सफल महिला रही हैं. वह अपने समय की सुपरस्टार थीं और उसके बाद राजनीति में भी सफल हुईं. उन पर बन रही फिल्म से जुड़कर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं. फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी.’

मायावती बायोपिक

बॉलीवुड के कुछ सोर्स के मुताबिक बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती के ऊपर भी बायोपिक बन सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसमें विद्या बालन मायावती का किरदार निभाएंगी और फिल्म को सुभाष घई निर्देशत कर सकते हैं. हालांकि सुभाष घई ने अभी इस खबर पर चुप्पी साधी है और कहा है कि समय आने पर वो कुछ भी बता पाएंगे.

लाल बहादुर शास्त्री बायोपिक

फिल्म द ताशकंद फाइल्स देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के ऊपर बनी है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म 12 अप्रेल को रिलीज होगी. इस फिल्म को विवेक अग्नीहोत्री निर्देशित किया है और फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

Back to top button