बॉलीवुड

वेट घटाकर और भी खूबसूरत बनी सोनाक्षी, मोटी कहने पर कहा- लोग मेरे वजन की सच्चाई…

अब वो समय जा चुका है जब फूले गाल वाली और भरे शरीर वाली हिरोइनों को पसंद किया जाता हो। अब पहले से कहीं ज्यादा स्लिम ट्रिम एक्ट्रेसेज पसंद की जाती है और इसी वजह से हेल्दी एक्ट्रेसेज भी अब अपने वर्कआउट पर पहले से ज्यादा ध्यान देने लगी हैं। ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा भी उन्हीं हिरोइनों में आती हैं जो अपनी हेल्दी बॉडी के लिए जानी जाती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय में दबंग गर्ल ने काफी वजन घटा लिया है औऱ अब वो पहले से कहीं ज्यादा हॉट औऱ फिट लगने लगी हैं।हालांकि इसके बाद भी ट्रोलर्स के कमेंट बंद नहीं हुए तो दबंग गर्ल ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

वेट लॉस के बाद भी ट्रोल होती हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी हुआ करती थीं, लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने वजन घटाया था। हालांकि उसके बाद भी उनकी बॉडी काफी हेल्दी थी जिसकी वजह से अक्सर उन्हें ट्रोल कर दिया जाता था। सोनाक्षी ने कम से कम 30 किलो वजन कम किया है और साथ ही पिछले कुछ समय में उनकी मेहनत रंग भी लाई है। इसके बाद भी लोग उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए।

दबंग गर्ल हाल ही में अरबाज खान के शो पिंच में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने अपने वजन, फिल्म डेब्यू जैसी चीजों पर काफी सारी बातें कहीं। सोनाक्षी ने बताया कि फिल्म में आने से पहले ही उन्होंने करीब 30 किलो वजन घटाया था। इसके लिए उन्होंने जिम में जमकर पसीना बहाया था। उन्होंने कहा कि लोग मेरे वजन कम करने  के पीछे की आधी सच्चाई भी नहीं जानते औऱ बस ट्रोल करते रहते है, अगर अब भी वो इस बारे में नहीं जानते हैं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है।

दबंग गर्ल ने दिया जबरदस्त जवाब

सोनाक्षी ने कहा कि मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी, अगर आपको नहीं देखना है तो मत देखें। दरअसल अरबाज का शो पिंच एक ऐसा शो है जहां अरबाज बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोलर्स के कमेंट पर सवाल रखते हैं। ऐसे में अरबाज ने एक ट्रोलर्सका सवाल सोनाक्षी के सामने रखा। अरबाज ने एक यूजर का कमेंट पढ़कर सोनाक्षी को सुनाया- इसमें लिखा था बिकनी पहनो, खुलकर सामने आओ , तब मिलेंगे रोल। सोनाक्षी ने कहा कि पहले वो इस बारे में सोचती थीं। बता दें कि सोनाक्षी ने बहुत पहले कहा था कि बिकनी उनके लिए नही हैं।

बता दें कि सोनाक्षी ने अरबाज खान की फिल्म दबंग से डेब्यू किया था जिसमें उनके हीरो सलमान खान थे। फिल्म सुपरहिट रही थी और सोनाक्षी को काफी पसंद भी किया गया था, लेकिन उनके शरीर को लेकर हमेशा उन्हें ट्रोल किया गया। अब सोनाक्षी की फिल्म कलंक आ रही हैं जिसके लिए उन्होंने जबरदस्त वेट लूज किया है और पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं, लेकिन अभी भी उनके वजन को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। हालांकि सोनाक्षी ने अपने ट्रोलर्स का मुंह एक ही जवाब में बंद करा दिया है।

सोना का कहना है कि अब उन्हें इस बात से फर्क ही नहीं पड़ता की लोग उनके वेट को लेकर क्या सोचते हैं, जिसे उन्हें देखना हो देखे जिसे नहीं देखना हो ना देखे। बता दें कि सोनाक्षी के साथ कलंक में आदित्य राय कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित भी हैं। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button