विशेष

अरिजीत सिंह ने की है एक बच्चे की मां से दूसरी शादी, पहली शादी शो के इस कंटेस्टेंट से हुई थी

अरिजीत सिंह बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध गायक हैं. अरिजीत सबसे पहले ‘फेम गुरुकुल’ नाम के एक रियलिटी शो में नजर आये थे. हालांकि इस शो में वह दूसरे नंबर पर रहे इसके बावजूद आज वह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर हैं. खासकर युवाओं के बीच उनका बहुत क्रेज़ है. आज अरिजीत के गाये लगभग सभी गाने सुपरहिट हैं. उनकी आज दुनियाभर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. किसी ने सोचा नहीं था कि रियलिटी शो से आउट होने वाला ये लड़का एक दिन इतना बड़ा सुपरस्टार बनेगा. आज अरिजीत दुनियाभर में शोज करते हैं. वह आज बॉलीवुड के सबसे हाईएस्ट पेड सिंगर्स में से एक हैं. अरिजीत को पहचान फिल्म ‘आशिकी 2’ के गाने ‘तुम ही हो’ से मिली थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अरिजीत सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से दूसरी शादी की. अब आप सोच रहे होंगे कि उनकी पहली शादी किस से हुई है. बता दें, जब अरिजीत रियलिटी शो में थे तब उन्हें शो की एक कंटेस्टेंट से प्यार हो गया था. लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया था.

शो के इस कंटेस्टेंट से की शादी

बता दें, अरिजीत सिंह ने फेम गुरुकुल शो की कंटेस्टेंट रूपरेखा बनर्जी से साल 2013 में शादी की थी. जी हां, ये वही रूपरेखा बनर्जी हैं जिन्होंने आगे चलकर काज़ी के साथ शो को जीता था. लेकिन एक साल में ही दोनों में प्रॉब्लम्स बढ़ने लगी थी. दोनों का रिश्ता बद से बदतर होते जा रहा था. आखिरकार दोनों ने एक साल के अंदर ही अलग होने का फैसला कर लिया. आज अरिजीत मीडिया के सामने अपनी पहली शादी के बारे में बात करना पसंद नहीं करते. रूपरेखा बनर्जी से तलाक के बाद अरिजीत ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से साल 2014 में दूसरी शादी की. आपको जानकर हैरानी होगी कि अरिजीत से शादी के समय उनकी दूसरी वाइफ कोयल पहले से एक बच्चे की मां थीं.

पहले प्यार से की दूसरी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोयल अरिजीत सिंह का पहला प्यार थीं लेकिन उनकी शादी कहीं और हो गयी थी. रूपरेखा बनर्जी से तलाक के बाद अरिजीत बहुत परेशान रहने लगे थे तभी उनकी मुलाकात बचपन की दोस्त कोयल से हुई. कोयल की भी शादीशुदा जिंदगी ख़राब हो चुकी थी. वह अपने बच्चे के साथ अकेले रहती थीं. कोयल एक बार फिर अरिजीत सिंह की जिंदगी में वापस आयीं और दोनों ने शादी करने का मन बना लिया. आज दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. कोयल अक्सर अरिजीत के साथ अवार्ड शो में उनका हौसला अफजाई करते हुए देखी जाती हैं.

अरिजीत आज बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स में से एक माने जाते हैं. वह एक गाना गाने के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं. अरिजीत का गाना मतलब हिट की गारंटी है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में तुम ही हो, अगर तुम साथ हो, हमारी अधूरी कहानी, चन्ना मेरेया, जनम-जनम, हवाएं, तेरा यार हूं मैं, राबता, फिर मोहब्बत करने चला, गेरुआ जैसे कई सुपरहिट गाने गाये हैं.

पढ़ें रियलिटी शो में हुए प्यार को झूठ बोलते थे लोग, इन सितारों ने शादी करके बंद कर दी सबकी बोलती

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button