बॉलीवुड

रियलिटी शो में हुए प्यार को झूठ बोलते थे लोग, इन सितारों ने शादी करके बंद कर दी सबकी बोलती

दो लोगों की जिंदगी में जब जीवनसाथी बनना लिखा होता है तो उनकी मुलाकात किसी न किसी तरीके से हो ही जाती है. आजकल अनेकों ऐसे प्लेटफार्म मौजूद हैं जो जीवनसाथी की तलाश में आपकी मदद करते हैं जैसे कि मैट्रिमोनियल एप्स और डेटिंग एप्स. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको ग्लैमर इंडस्ट्री के उन कपल्स से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी मुलाकात रियलिटी शो के दौरान हुई. मुलाक़ात धीरे-धीरे दोस्ती में बदली और बाद में इन्हें प्यार हुआ. प्यार इतना गहरा हो गया कि इन्होने एक-दूसरे से शादी करने का मन बना लिया और आज ये सितारे शादी करके एक खुशहाल जीवन बीता रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि रियलिटी शो में दिखाया गया प्यार झूठा होता है लेकिन इन कपल्स ने शादी करके साबित किया कि रियलिटी शो में दिखाया जाने वाला हर प्यार झूठा नहीं होता. कौन से हैं वो सितारे आईये जानते हैं.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की मुलाकात बिग बॉस के दौरान हुई थी. बिग बॉस में ही प्रिंस युविका पर अपना दिल हार चुके थे. बिग बॉस से बाहर आते ही प्रिंस ने युविका को प्रपोज कर दिया और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. हाल ही में दोनों ने धूमधाम से शादी की है. बता दें, प्रिंस ‘बिग बॉस’, ‘स्प्लिट्सविला’ और ‘रोडीज’ के विनर रह चुके हैं. वहीं, युविका कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

अरिजीत सिंह और रूपरेखा बनर्जी

अरिजीत सिंह बॉलीवुड के फेमस सिंगर हैं. युवाओं के बीच अरिजीत ज्यादा प्रसिद्ध हैं. अरिजीत सबसे पहले ‘फेम गुरुकुल’ नाम के एक रियलिटी शो में नजर आये थे. शो के दौरान शो की कंटेस्टेंट और विनर रह चुकी रूपरेखा बनर्जी से अरिजीत को प्यार हो गया था और दोनों ने शादी भी की. लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त कोयल से दूसरी शादी की.

मोहित सागर और रूप भिंदर

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है मोहित सागर और रूप भिंदर का. मोहित और रूप की मुलाकात एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज’ के दौरान हुई थी. शो के दौरान ही दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. कुछ लोग इनके प्यार को झूठा कह रहे थे. लेकिन बाहर आकर दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और बाद में शादी करके सबकी बोलती बंद कर दी. बता दें, दोनों ने साल 2017 में शादी की है.

सरवर आहूजा और अदिति शर्मा

बहुत पहले जीटीवी पर एक रियलिटी शो आया करता था ‘इंडियाज बेस्ट सिने स्टार्स की खोज’. इसी शो के दौरान सरवर आहूजा और अदिति शर्मा की मुलाक़ात हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी और साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली. रियलिटी शो जीतने के बाद दोनों को साथ काम करने का मौका मिला. सरवर और अदिति ‘खन्ना एंड अय्यर’ नाम की फिल्म में नजर आये थे.

हिमांशु मल्होत्रा और अमृता खानविलकर

इस कपल की भी मुलाक़ात जीटीवी के रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट सिने स्टार्स की खोज’ के दौरान ही हुई थी. दोनों शो जीत तो नहीं पाए लेकिन इस शो के बाद वह टीवी के पॉपुलर स्टार बन गए. दोनों ने लगभग 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया. दोनों ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

पढ़ें टीवी के मशहूर कपल राकेश बापट और रिद्धि डोगरा के रिश्ते में आई दरार, 7 साल बाद ले रहे हैं तलाक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>