टीवी के मशहूर कपल राकेश बापट और रिद्धि डोगरा के रिश्ते में आई दरार, 7 साल बाद ले रहे हैं तलाक

शादी किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. इस दिन को लेकर लोगों की बहुत सारी इच्छाएं होती हैं. इंसान हर वह कोशिश करना चाहता है जिससे यह लम्हा हमेशा के लिए यादगार बन जाए. शादी सात जन्मों का बंधन होता है और कहते हैं कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. ऐसी ही एक बुरी खबर एक बार फिर सुनने को मिल रही है. खबरें आ रही हैं कि टीवी के सबसे मशहूर कपल राकेश बापट और रिद्धि डोगरा तलाक लेने जा रहे हैं. जी हां, शादी के सात साल बाद दोनों ने तलाक लेने का मन बना लिया है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं.

शूटिंग के दौरान हुई मुलाकात

टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में शामिल राकेश और रिद्धि जल्द ही एक-दूसरे से तलाक ले सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक दोनों के रिश्ते में इस कदर खटास आ गयी है कि दोनों जल्द से जल्द एक-दूसरे से अलग होना चाहते हैं. हालांकि अभी रिद्धि और राकेश की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें, राकेश और रिद्धि की लव स्टोरी स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ से शुरू हुई थी. इसी सीरियल के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और शूटिंग करते-करते दोनों को प्यार हो गया. राकेश और रिद्धि की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

फिल्मों में भी काम कर चुके हैं राकेश

राकेश बापट छोटे पर्दे पर आने से पहले फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. राकेश सुपरहिट फिल्म ‘तुम बिन’ में नजर आये थे. जैसा कि हमने बताया दोनों की मुलाकात शूटिंग के दौरान हुई थी. वह पहले तो एक-दूसरे को अच्छे दोस्त कहते रहे लेकिन बाद में उन्हें प्यार हो गया. दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और साल 2011 में शादी कर ली. वह हमेशा से यही कहते आये हैं कि वह लवर्स से ज्यादा बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों एक-दूसरे को एक-दूसरे के लिए बहुत लकी मानते हैं. राकेश ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि रिद्धि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी सच्चाई हैं. वह उनसे बहुत प्यार करते हैं. वहीं, रिद्धि ने भी कहा था कि अगर राकेश उनकी जिंदगी में नहीं आते तो शायद वह कभी शादी नहीं करतीं. दोनों ‘नच बलिये 6’ में भी बतौर जोड़ी साथ नजर आये थे. इन दिनों, राकेश सीरियल ‘तू आशिकी’ में नजर आ रहे हैं. फैंस के लिए दोनों की तलाक की ये खबर वाकई हैरान कर देने वाली है. वहीं रिद्धि की बेस्ट फ्रेंड और जानी-मानी एक्ट्रेस आशा नेगी और सरगुन मेहता ने भी इस पर कुछ कहने से इनकार कर दिया है.

पढ़ें सानिया से ज्यादा खूबसूरत थी शोएब मलिक की पहली पत्नी, किसी को पता न चले इसलिए तलाक के 4 दिन बाद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.