Propose Day: इन खास तरीकों से प्रपोज करके इस दिन को बनाएं यादगार

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: प्यार एक ऐसा रिश्ता जो दो अंजान लोगों को एक-दूसरे के लिए खास बना देता है। इस रिश्ते की खूबसूरती को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। वैसे तो फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। इस महीने के पहले हफ्ते से ही वैलेंटाइन वीक की शुरूआत होती है। जिसमें सबसे पहले आता है रोज डे और उसके दूसरे दिन यानि की 8 फरवरी को होता है प्रपोज डें। यानि की अपने प्यार का इजहार करने का टाइम।

किसी को प्यार करना तो आसान होता है लेकिन अपने प्यार का इजहार करना मुश्किल होता है क्योंकि मन में डर रहता है कि कहीं सामने वाला मना ना कर दें। इसके अलावा तो कई लोगों की जुंबान ही काम नहीं करती है। कई केसेस में तो ऐसा भी होता है कि आप जिसे पसंद करते हैं उसको कभी बता ही नहीं पाते और वो किसी और के साथ चला जाता है। तो परेशान मत हो आज हम आपको प्रपोड करने के कुछ ऐसे यूनीक स्टाइल बताएंगे जिससे आपका प्यार झट से मान जाएगा।

  1. यदि आपके पार्टनर को रोमांच पसंद हैं तो आप उसको रॉक क्लाइंबिंग और अंडर वाटर डाइविंग के लिए ले जा सकते हैं और वहां पर पहुंचकर आप उसको प्रपोज कर सकते हैं। अगर आप वाटर डाइविंग कर रहे हैं तो तो समुद्र की गहराइयों में जाकर आप उन्हें प्रपोज कर सकते हैं।
  2. इसके अलावा आप अपने पार्टनर को फिल्म दिखाने ले जा सकते हैं औऱ फिर इंटरवल में स्क्रीन पर एक वीडियो प्ले करा के आप उनको प्रपोज कर सकते हैं। इसके लिए आपको थिएटर में पहले से बात करनी होगी और वीडियों औऱ बाकी चीजों का प्लैन पहले से करना होगा।
  3. वहीं अगर आज के दिन आप अपने पार्टनर के साथ फ्लाइट में हैं तो आप इंटरकॉम से भी उसे प्रपोज कर सकते हैं।
  4. एक काम और जो आप कर सकते हैं कि जिस रास्ते से आपकी पार्टनर ऑफिस जाती है या वो रास्ता निकलने के लिए कॉमन हो तो वहां पर आप होर्डिंग लगवा सकते हैं। जिस पर आप अपने मन की बात लिख कर इजहारे इश्क कर सकते हैं।
  5. इसके अलावा आप किसी वीडियो के जरिए या मैसेज के जरिए भी अपने पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं।
  6. वैसे तो बाजारों में आज के दिन कई तरह के कार्डस औऱ गिफ्ट्स प्रपोज करने के लिए मिलते हैं, लेकिन अगर आप थोड़े क्रिएटिव हैं तो अपने हाथों से कार्ड बनाकर उन्हें दे सकते हैं। जिसमें जितने समय से आपलोग साथ में हैं उन तस्वीरों को लेकर के और मैसेज लिखकर आप उनको प्रपोज कर सकते हैं।