सानिया से ज्यादा खूबसूरत थी शोएब मलिक की पहली पत्नी, किसी को पता न चले इसलिए तलाक के 4 दिन बाद

सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. कुछ महीनों से सानिया मिर्जा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं और हाल ही में उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है जिनका नाम उन्होंने इजहान मिर्जा मलिक रखा है. गर्भवती होने के कारण वह काफी समय से टेनिस कोर्ट से दूर थीं. लेकिन इस वजह से उनकी लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह भारत के साथ-साथ पाकिस्तान की भी चहेती हैं. बता दें, सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वह टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन तैराक भी हैं. इतना ही नहीं, वह तेलंगाना राज्य की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. सानिया मिर्जा का नाम भारत की उन खिलाड़ियों में शुमार होता है जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और फेमस भी हैं. जैसा कि आप सब जानते हैं सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि सानिया शोएब की दूसरी पत्नी हैं?

सानिया मिर्जा से शादी

बता दें, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी साल 2010 में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब मलिक सानिया के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने ये भी नहीं देखा कि वह भारतीय हैं. इस शादी के बाद कई लोगों ने सानिया के भारतीय होने पर सवाल खड़ा किया था और उन्हें गद्दार तक कहा था लेकिन सानिया ने अपने करारे जवाब से सबका मुंह बंद कर दिया था. लेकिन बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि सानिया शोएब की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले भी शोएब मलिक की शादी हो चुकी हैं.

इनसे हुई थी शोएब मलिक की पहली शादी

जानकारी के लिए बता दें कि शोएब मलिक की पहली शादी साल 2002 में आएशा सिद्दीकी नाम की लड़की से हुई थी. लेकिन कुछ ही सालों तक चलने के बाद ये रिश्ता साल 2010 में टूट गया. कहा जाता है कि सानिया और शोएब के रिश्ते की वजह से उनके रिश्ते में दरार आ गयी थी क्योंकि आप जानकर हैरान हो जायेंगे कि तलाक होने के 4 दिन बाद ही शोएब ने सानिया से दूसरी शादी कर ली थी जिसके बारे में कम ही लोगों को जानकारी है. आज शोएब और सानिया की शादी को 9 साल हो चुके हैं और दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं.

हाल ही में सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया है जिनका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा गया है. कुछ दिनों पहले सानिया ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी बहन अनम के साथ पहुंची थी जहां उन्होंने जमकर मस्ती की.

पढ़ें टीवी पर पहली बार नज़र आईं सानिया मिर्जा की बहन, कपिल ने कहा-ये लड़की खोलेगी मेरे सारे राज़

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.