इस सुपरहिट फिल्म से डेब्यू करेंगे देवानंद के पोते ऋषि आनंद, बोलें ‘मैं बहुत खुश हूं कि…’

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स के डेब्यू का मौसम चल रहा है। सारा और जाह्ववी के डेब्यू के बाद अभी कई नाम और सामने आ चुके हैं, जोकि साल 2019 में अपने करियर की शुरूआत करने वाले हैं। जी हां, सारा और जाह्ववी का करियर तो बॉलीवुड में बन गया है, लेकिन अभी कई ऐसे स्टारकिड्स हैं, जिनकी किस्मत का फैसला होना फिलहाल बाकी है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार देव आनंद के पोते के डेब्यू करने की खबर सामने आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

साल 2019 में डेब्यू करने वाले स्टारकिड्स में अभिमन्यु दसानी, अनन्या पांडे, करण देओल, आलिया फर्नीचरवाला और परनूतन बहल जैसे नाम शामिल हैं, जिसमें खबरों की दुनिया से दूर रहने वाले देव आनंद के पोते का नाम भी जुड़ गया है। देव आनंद का पोता एक सुपरहिट फिल्म के रीमेक से अपना करियर शुरू करेगा, जोकि गोविंदा की फिल्म है। ऐसे में देव आनंद जोकि फिल्मो में अपना जादू चला चुके हैं, तो क्या अब उनके पोते अपना जादू बिखेरने में सफल हो पाएंगे या नहीं।

सुनील आनंद के बेटे हैं ऋषि आनंद

देव आनंद के बेटे सुनील आनंद के बेटे ऋषि आनंद हैं, जोकि देव साहब के पोते हैं। जी हां, ऋषि बड़ी ही खामोशी से बॉलीवुड में अपना कदम रख रहे हैं। आज से पहले बहुत ही कम लोग जानते थे कि ऋषि अपना करियर बॉलीवुड में बनाएंगे, लेकिन अचानक से उनके डेब्यू की खबरें सामने आ रही है। ऋषि बड़ी ही खामोशी से अपने लिए फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें पब्लिसिटी ज्यादा पसंद नहीं है और वे अपने नाम नहीं, बल्कि काम से अपनी पहचान बनाने में विश्वास रखते हैं। इसलिए वे लगातार लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

‘साजन चले ससुराल’ से करेंगे डेब्यू

गोविंदा की हिट फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ हर किसी ने देखी होगी, अब इसी फिल्म की रीमेक बनने वाली है, जिसमें ऋषि आनंद काम करेंगे। इस फिल्म के ज़रिए वे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे और एक बार फिर से देव आनंद लोगों के दिलों में ज़िंदा हो जाएंगे। बता दें कि देव आनंद आज भी लोगों के दिलों में हैं, क्योंकि उनके जैसा कलाकार कोई नहीं हुआ। आपको बता दें कि ऋषि के साथ इस फिल्म में अभिनेता चंकी पांडे, आर्य बब्बर और हेमंत पांडे जैसे ऐक्टर नजर आएंगे।

1996 में रिलीज हुई थी फिल्म ‘साजन चले ससुराल’

साल 1996 में ‘साजन चले ससुराल’ रिलीज हुई थी। उस समय इस फिल्म को काफी ज्यादा प्यार मिला था। इस फिल्म में गोविंदा, करिश्मा कपूर और कादर खान लीड रोल में थे और इस फिल्म को डायरेक्ट डेविड धवन ने किया था। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या ऋषि आनंद भी गोविंदा की तरह इस फिल्म से अपना जादू लोगों पर बिखरेने में सफल हो पाएंगे या नहीं। यह तो खैर वक्त ही बताएगा।