सालों बाद सामने आई ‘साथ निभाना साथिया’ की कोकिला मोदी, देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिकों को हर घर में बड़े चांव से देखा जाता है। जी हां, धारावाहिक लोगों के दिलों में बस जाते हैं और जब इनका प्रसारण बंद हो जाता है, तो लोग सोचते हैं कि काश एक बार फिर से यह धारावाहिक शुरू हो जाए, लेकिन ऐसा होता नहीं है। सिर्फ धारावाहिक की कहानी तक ही बात सीमित नहीं रहती है, बल्कि उसके आगे उसमें काम करने वाले कलाकारों को भी लोग खूब याद करते हैं, ऐसे में हम आपके लिए लाएं ‘साथ निभाना साथिया’ की एक मशहूर अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ घर घर में बड़े ही चांव से देखा जाता था। इसकी कहानी से लेकर कलाकार तक लोगों के दिल में बस गए थे। आज भी लोग धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ के कलाकारों को तलाशते हैं। फिर चाहे गोपी बहू हो या फिर कोकिला मोदी। इस धारावाहिक के सभी कलाकार आज भी लोगों के दिलों में राज करते हैं। ऐसे में हम आपके लिए धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ की कोकिला मोदी की रियल लाइफ की कुछ तस्वीरें लाएं हैं, जिसे देखकर आपको यह मालूम चलेगा कि वे अब कैसी दिखती हैं।

सास के रूप में मशहूर हैं रूपल पटेल

धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में कोकिला मोदी का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल घर घर में एक सास के रूप में मशहूर हैं। रूपल पटेल की छवि लोगों के सामने एक अच्छी सास और बुरी सास के रूप में है। बता दें कि धारावाहिक के शुरूआत में कोकिला मोदी का धाकड़ अवतार दिखाया गया था, जोकि गोपी बहू को तंग करती थी, लेकिन बाद में ये एक अच्छी सास बन गई और इन्होंने अपनी गोपी बहू को पढ़ाया लिखाया, जिसकी वजह से ये लोगों के दिलों में एक अच्छी सास बन गई।

रील लाइफ से बिल्कुल अलग दिखती हैं रूपल पटेल

 

रूपल पटेल आपको शायद कोकिला मोदी के रूप में ही नज़र आती होंगी, लेकिन उनका यह लुक सिर्फ टीवी के लिए ही है। रियल लाइफ में रूपल पटेल किसी मॉडल से कम नहीं लगती हैं और काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। टीवी पर आप इन्हें हमेशा नवाबों की तरह रहते हुए देखा होगा, जोकि साड़ी में रहती थी, लेकिन रियल लाइफ में ये हर तरह के ड्रेस पहनती हैं और अपनी धाकड़ स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। रूपल पटेल को घूमना फिरना बहुत पसंद है।

एक्टिंग से हो चुकी हैं दूर

रूपल पटेल ने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्म और धारावाहिक में काम किया है, लेकिन अब वे पर्दे पर दिखाई नहीं देती हैं। बता दें कि रूपल पटेल को आखिरी बार धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में ही देखा गया था। अब रूपल पटेल की उम्र 45 साल हो चुकी है और वे अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पैंड करना चाहती हैं। लोग इन्हें रियल लाइफ में भी कोकिला मोदी कहकर बुलाते हैं।