बॉलीवुड

फिल्मों में आने से पहले ऐसे दीखते थे टाइगर श्रॉफ, लोग यह कहकर उड़ा चुके हैं खूब मजाक….

फिल्मों में आने से पहले टाइगर श्रॉफ: बॉलीवुड में हर शुक्रवार को कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती है। कुछ फिल्मों का दर्शकों को बेशब्री से इंतज़ार रहता है, जबकि कुछ फिल्मों के बारे में लोग जानते भी नहीं है। कुछ फ़िल्में आती हैं और चली जाती हैं, लोगों को इसकी खबर भी नहीं लग पाती है। जबकि कुछ फिल्मों के आने के दर्शक काफी समय से इंतज़ार करते हैं। इस शुक्रवार को एक ऐसी ही फिल्म रिलीज हुई है, जिसका दर्शक बेशब्री से इंतज़ार कर रहे थे। जी हाँ आप सही समझे हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 का।

लोगों ने पहली फिल्म देखकर कह दिया था लड़की:

आपको बता दें बागी-2 शुकवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। इससे पहले टाइगर श्रॉफ की बॉडी ऐसी नहीं दिखी थी और उनका लुक भी ऐसा नहीं था। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक टफ आदमी दीखते हैं, जबकि शुरुआत में टाइगर श्रॉफ ऐसे नहीं हुआ करते थे। फिल्मों में आने से पहले टाइगर श्रॉफ मोटे और बहुत ही अजीब हुआ करते थे। यहाँ तक की टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म देखने के बाद लोगों ने इन्हें लड़की तक कह दिया था।

 टाइगर श्रॉफ का असली नाम है जय हेमंत श्रॉफ:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में हेरोपंती फिल्म से डेब्यू किया था। टाइगर श्रॉफ की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। इसके बाद टाइगर श्रॉफ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आपको बता दें टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और आयशा के बेटे हैं। इनका जन्म 2 मार्च 1990 को हुआ था। आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। जानकारी के अनुसार जब जैकी श्रॉफ के घर बेटे का जन्म हुआ तो सुभाष घई उनके घर गए थे।

 सुभाष घई ने बचपन में ही कहा था टाइगर श्रॉफ को लॉन्च करने के लिए:

उस समय सुभाष घई ने टाइगर श्रॉफ के हाथों में 101 रूपये रखते हुए कहा था कि ये साइनिंग अमाउंट है और तुम्हे एक एक्टर के तौर पर मैं ही लांच करूँगा। बाद में जब टाइगर श्रॉफ बड़े हुए तो उन्होंने फिल्मों में जाने का फैसला किया। ऐसे में सबको यही लग रहा था कि सुभाष घई अपनी फिल्म हीरो के रीमेक में टाइगर को लेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। टाइगर को पहले ब्रेक साजिद नाडियावाला की फिल्म हेरोपंती में मिला। टाइगर शराब और सिगरेट का सेवन बिलकुल भी नहीं करते हैं। हालाँकि अपने प्रोफेशन के चलते उन्हें एक बार सिगरेट के साथ फोटोशूट करवाना पड़ा था।

धूम-3 की शूटिंग के दौरान आमिर खान को दी थी ट्रेनिंग:

टाइगर श्रॉफ को बचपन से ही स्पोर्ट्स और डांस का शौक रहा है। शुरुआत में इन्होने कभी एक्टर बनने के बारे में नहीं सोचा था। टाइगर हमेशा से स्पोर्ट्स या डांस में अपना कैरियर बनाना चाहते थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। जब धूम3 की शूटिंग हो रही थी, उस समय टाइगर श्रॉफ ने आमिर खान को बॉडी बनाने की ट्रेनिंग दी थी। फिल्मों में आने से पहले टाइगर श्रॉफ तीन साल तक फ्लेक्सिबिलिटी और मोशन की ट्रेनिंग भी ले चुके थे। इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ मार्शल आर्ट में भी ट्रेनिंग ले चुके हैं।

Related Articles

Close