दिलचस्प

तलाकशुदा हैं टीवी की ये 5 हिट एक्ट्रेसेज, ग्लैमर और खूबसूरती से करती हैं लाखों दिलों पर राज

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस ना ही ग्लैमर के मामले में किसी से कम रहती हैं और ना ही अफेयर के मामले में। टीवी जगत की ये बड़ी एक्ट्रेसेज लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। पहले जहां टीवी एक्ट्रेसेज सिर्फ पर्दे पर निभाने वाले अपने नाम से जानी जाती थीं वहीं अब वो अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं। फिल्म एक्ट्रेसेज के साथ साथ टीवी एक्ट्रेसेज भी अफेयर और ब्रेकअप को लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताएंगे जिनका असल जिंदगी में तलाक हो चुका है और उनके तलाक ने चर्चा भी खूब बटोरी थी। बावजूद इसके वो छोटे पर्दे पर आज भी राज करती हैं।

काम्या पंजाबी

 

काम्या छोटे पर्दे की एक सफल एक्ट्रेस रही हैं। पर्दे पर अपने लीड रोल के साथ साथ निगेटिव रोल के लिए भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं। साल 2003 में उन्होंने बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन ये शादी 10 साल से ज्यादा नहीं चल पाई और 2013 में उनका तलाक हो गया। काम्या टीवी पर सबसे ज्यादा अपने निगेटिव रोल सिंदूरा के लिए काफी फेमस रहीं। तलाक का असर उन्होंने अपने करियर पर नहीं पड़ने दिया और पर्दे पर अपना जादू बरकरार रखा। काम्या आजकल टीवी शो अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं।

दलजीत कौर भनोट

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने 2009 में टी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी। इस शादी के चार साल बाद 2013 में उन्हें एक बेटा भी हुआ, लेकिन पांच साल तक ही ये शादी चल पाई। आपसी कलह के चलते 2014 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद से दलजीत ने दोबारा दी नहीं की। दलजीत को पहचान शो इस प्यार को क्या नाम दूं से मिली थी।

रश्मि देसाई

छोटे पर्दे पर तपस्या का किरदार निभाकर रातों रात फेमस हुई रश्मि देसाई के तलाक ने भी उतनी ही सुर्खियां बटोरी थीं जितनी की उनकी शादी ने। रश्मि देसाई ने अपने को-स्टार नंदीश के साथ साल 2012 में शादी की थी। उस वक्त दोनों सीरियल उतरन में साथ काम कर रहे थे। दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा होती थी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन चला नहीं औऱ 2016 में दोनों अलग हो गए। हालांकि टीवी पर रश्मि देसाई का जलवा कम नहीं हुआ। रश्मि देसाई परी हूं मैं, दिल से दिल तक, उतरन और नच बलिए में नजर आ चुकी हैं।

श्वेता तिवारी

श्वेता छोटे पर्दे का सबसे चर्चित चेहरा रहीं। उन्होंने कई फेमस सीरियल में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान मिली कसौटी जिंदगी की प्रेरणा बनकर। हालांकि असल जिंदगी में भी श्वेता की कहानी प्रेरणा जैसी ही रही। एक वक्त ऐसा था जब श्वेता और राजा चौधरी एक दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों ने शादी भी कर ली। हालांकि शादी के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और एक साल बाद ही श्वेता तलाक लेने की कोशिश में लगी रहीं और 7 साल बाद वो राजा से अलग हो पाईं।

जेनिफर विंगेट

छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक जेनिफर सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि करण सिंह से अफेयर, शादी और तलाक के लिए भी काफी चर्चा में रहीं। जेनिफर और करण ने शो कसौटी जिंदगी की के अलावा दिल मिल गए में भी साथ काम किया औऱ दोनों ने अपने प्यार को शादी में बदल लिया, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए। दोनों के तलाक ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। इसके बाद भी जेनिफर टीवी का सबसे मशहूर चेहरा हैं और अपने शो के लिए मोटी रकम वसूलती हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button