विशेष

एक जमाने में छोटे पर्दे पर राज करती थीं ये अभिनेत्रियां, आज काम के लिए खाती हैं दर-दर की ठोकरें

टीवी जगत में इन दिनों नए सितारों की तादाद बढ़ गयी है. पर्दे पर आये दिन आपको एक नया चेहरा देखने को मिलता है. कुछ बाल कलाकार भी अब बड़े होकर लीड रोल में नजर आने लगे हैं. ऐसे में पुराने कलाकारों के काम पर बहुत फर्क पड़ा है. अब निर्माता नए चेहरे को ही अपने शो में कास्ट करना चाहते हैं. अब दर्शक भी नए सितारों को झट से एक्सेप्ट कर लेते हैं. लेकिन कहते हैं न ‘ओल्ड इज ऑलवेज गोल्ड’. भले ही इन सितारों के पास आज काम की कमी हो लेकिन इन्होंने ऐसा काम किया है कि लोग आज भी इन्हें पहचानते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की 5 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो एक समय में सीरियल की शान हुआ करती थीं लेकिन काफी टाइम से ये अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. इन अभिनेत्रियों ने मानों छोटे पर्दे से हमेशा के लिए दूरी बना ली है. कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां आईये जानते हैं.

रागिनी खन्ना

रागिनी खन्ना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी. सबसे पहले उन्होंने ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ में काम किया था. इसके बाद उन्हें स्टार प्लस के शो ‘ससुराल गेंदा फूल’ में काम करने का मौका मिला. इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. रागिनी ‘बात हमारी पक्की’, ‘सपना बाबुल का विदाई’ ‘एक हजारों में मेरी बहना’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन अब काफी टाइम से वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई थी’. आज वह टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने के बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई थी. बता दें, श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं. बड़ी बेटी का नाम पलक है जो राजा चौधरी की बेटी है. वहीं, अभिनव से उन्हें एक बेटा है जिनका नाम रेयांश है. रेयांश को जन्म देने के बाद श्वेता ने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. वह काफी टाइम से टीवी पर नजर नहीं आई हैं

राजश्री ठाकुर

जीटीवी के सीरियल ‘सात फेरे’ में सलोनी का किरदार निभाकर राजश्री घर-घर में फेमस हुई थीं. वह आखिरी बार हमें महाराणा प्रताप सीरियल में नजर आई थीं. आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. टीवी और फिल्म जगत से जुड़े अधिकतर फ़िल्मी सितारे सोशल मीडिया पर हैं लेकिन राजश्री ठाकुर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. फ़िलहाल राजश्री अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. साल 2017 में उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है.

मृणाल कुलकर्णी

18 साल पहले मृणाल कुलकर्णी ने स्टार प्लस के शो ‘सोन परी’ में काम किया था. बच्चों के बीच यह शो काफी हिट हुआ था. मात्र 16 साल की उम्र से मृणाल ने अपने करियर की शुरुआत की थी. आज उनकी उम्र 50 साल की हो गयी है और काफी टाइम से हमें वह छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. इस उम्र में भी मृणाल पहले की तरह खूबसूरत दिखती हैं. उनके फैंस आज भी पर्दे पर उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें ये हैं छोटे पर्दे के 4 फेमस ‘कृष्ण कन्हैया’, नंबर 2 के तो लोग पैर भी लगे थे छूने

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें

Back to top button