विशेष

रात को गश्त पर निकली थी लेडी CSP, आई गाने की आवाज और अंदर देखा तो ऐसे मिले 200 लड़के-लड़कियां

लोकसभा चुनाव 2019 के कारण हर जगह पुलिस की चेकिंग और आचार संहिता लगी हुई है ऐसे में देर रात पार्टी करना चुनाव तक वर्जित हो गया है. इसी क्रम में पुलिस ने इंदौर के एक इलाके में बने पब की पुलिस ने तब्दीश की. आचार संहिता को देखते हुए पव संचालकों को समय पर पाबंदी लगा दी गई है और उन्हें एलर्ट किया गया है कि अगर किसी भी पव में 1.30 बजे गाना बजा या खुला पाया गया तो उनपर सख्त कार्यवाही की जाएगी. गश्ती के दौरान सीएसपी पल्लवी शुक्ला कोआई गाने की आवाज और अंदर देखा तो ऐसे मिले 200 लड़के-लड़कियां, इसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था.

आई गाने की आवाज और अंदर देखा तो ऐसे मिले 200 लड़के-लड़कियां

रात के करीब 1.30 बजे इंदौर के विजयनगर इलाके में एक पब से गाने की आवाजें आईं तो सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने पब में तब्दीश की और उसे बंद करवाया. इतनी रात में वहां करीब 200 लड़के-लड़कियां पाए गए और सभी शराब के भयंकर नशे में धुत थे. पब में आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए देर रात तक शराब देने के आरोप में पब मालिक पर चार्ज लगे. पुलिस को देखते ही पब में भगदड़ मच गई और शराब में धुत लड़के-लड़कियां इधर-उधर भागने लगे. सीएसपी ने पब संचालक पर कार्यवाही की लेकिन पब मालिक ने पल्लवी शुक्ला को रिश्वत देने की बात कही ये बात सामने आई. पब संचालक ने पुलिसवालों को रुपये देकर वहीं पर बात खत्म करने के लिए कहा जब पुलिस नहीं मानी तब पब मालिक ने कहा आप लोग निकलिए अब मेरा वकील बात करेगा.

वहीं पर सीएसपी पल्लवी शुक्ला के फोन करने के बाद जब पुलिस के और भी स्टाफ को बुलाया गया लेकिन वहां कोई नहीं आया. फिर पल्लवी शुक्ला ने एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र को इसकी जानकारी दी. इसके बाद थाना प्रभारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और पब संचालक को थाने ले आए.

पुलिस पर सवाल उठाने के बाद पब संचालक के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है. वहीं पुलिस को रुपये देने के मामले में भी जांच की जाएगी. सीएसपी शुक्ला के मुताबिक नियम के अनुसार कोई पब 12 बजे के बाद नहीं खुलने हैं लेकिन गश्ती के दौरान रात के करीब 1.30 बजे गानों की आवाज लाउडली आ रही थीं. पुलिस ने इसे बंद करने को कहा तो उन्होंने रिश्वत देने की बात की.इसके अलावा जितने भी लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया है उनमें से सभी 25 साल से कम थे और ऐसे में पब मालिक ने अपने बिजनेस के लिए सबको शराब पिलाया जो कानून के खिलाफ था. अब उस पब मालिक के ऊपर कई केस लगेंगे और उसपर कार्यवाही की जाएगी.

Back to top button