बॉलीवुड

पहले खूबसूरत नहीं थी बॉलीवुड ये 8 अभिनेत्रियां, इस तरह आया उनमें ग्लैमलर

ऐसा माना जाता है कि हर फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस हैं. उनकी खूबसूरत के आगे तो दुनिया में कई लोग कायल हैं और भारत में तो उनके नाम का पर्चा बंटता है. फिल्मों में ग्लैमर का तड़का लगाने का वाली हीरोइनों का कोई जवाब नहीं लेकिन क्या सभी एक्ट्रेसेस शुरु से ही खूबसूरत थीं या इंडस्ट्री में आकर उन्हें ये ग्लैमर सौगात मिली है. इस बारे में कहना थोड़ा मुश्किल है लेकिन कुछ ने खुद को बदलने के लिए बहुत सी तकलीफें उठाईं. किसी ने प्लास्टिक सर्जरी तो किसी ने बॉडी पार्ट्स ही बदल लिए मतलब हर किसी का अपना तरीका रहा है खूबसूरती पाने का. पहले खूबसूरत नहीं थी बॉलीवुड ये 8 अभिनेत्रियां, मगर ऐसा क्या हुआ कि ये एकदम से ग्लैमरस हीरोइन बन गईं.

पहले खूबसूरत नहीं थी बॉलीवुड ये 8 अभिनेत्रियां

हम आपको उन हीरोइनों के बाेर में बताएंगे जिन्होंने किसी ना किसी तरह से खुद को बदला है. जिसमें उनकी खूबसूरती को चारचांद लगे तो किसी ने अपनी खूबसूरती को ही बिगाड़ लिया. मगर बी-टाउन में आने के बाद इन्होंने अपनी कायापलट की.

अनुष्का शर्मा

अगर आपने अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म और फिल्म पीके में गौर किया हो तो उनके होंठों में जमीन आसमान का फर्क महसूस करेंगे. अनुष्का शर्मा ने होंठों की सर्जरी कराई जिसके बाद भी वे परफेक्ट नहीं दिखीं तो उनपर बहुत से जोक्स भी बनने लगे थे.हालांकि इन्होने फिर अपने होंठों की सर्जरी कराई और अब इनका चेहरा देखने लायक हो गया है.

दीपिका पादुकोण

फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका आज बॉलीवुड के शिखर पर हैं. मगर इन्होंने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई. खबरें हैं कि फिल्मों में आने से पहले ही सर्जरी करा ली थी और इसके बाद उनके लुक में कई बदलाव आए.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और उस तस्वीर से लेकर अब तक में इनके अंदर बहुत से बदलाव आए. इन्होंने अपनी पहली ही फिल्म के बाद नाक की सर्जरी कराई इसके बाद फेस में कुछ जगह और होंठों की कॉस्मेटिक सर्जरी कराकर एक अलग अंदाज अपनाया. प्रियंका ने अपने ब्रेस्ट इंप्लांट भी कराए हैं.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने दो बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया है और अपने बल पर ये कई फिल्में हिट करवा चुकी हैं. इनके बारे में आपको बता दें कि कंगना के बॉडी में ज्यादतर पार्ट की सर्जरी हो चुकी है. इन्होंने अपनी पर्सनैलिटी को ज्यादा अच्छा बनाने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट कराया इसके अलावा चेहरे में भी कई बदलाव कराए हैं.आपको बता दें कि कंगना ने करियर की शुरुआती दौर में अपने लुक की वजह से बहुत असफलता देखी थी.

बिपासा बासु

बिपासा बासु ने अपने ग्लैमर से बॉलीवुड में खूब जलवा बिखेरा है मगर क्या आप जानते हैं कि इन्होंने भी कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है. इन्होंने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाकर कई बदलाव किये हैं इसके बाद ही ये इतनी खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं.

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ भी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं लेकिन इन्होंने अपने आपको बदला. कटरीना कैफ ने कॉस्मेटिक सर्जरी से अपने होठों को बदलवाया है. इसके अलावा खबर ये भी थी कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट इंप्लंट भी कराया लेकिन कटरीना इस बात से हमेशा इंकार ही करती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय पहले खूबसूरत थीं लेकिन इन्होंने एक सर्जरी कराई और चेहरा बदल गया. ऐसा बताया जाता है कि ऐश्वर्या ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाकर अपने गालों का लुक चेंज करवाया था.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर ने अपने होठों और चीकबोन्स पर नाइफ चलवाकर अपने चेहरे को बदलवाया. इसके बाद उनका जो ग्लैमरस लुक आया उसने लोगों का दिल चुरा लिया हालांकि शुरुआती समय और आज के समय में करीना बहुत बदल गई हैं.

Back to top button