बॉलीवुड

बाथटब सीन से डर गई सीरियल ‘नज़र’ की डायन, बोलीं ‘लगा छोड़ घर भाग जाऊं और…’

टेलीविजन की दुनिया में सास बहू की कहानी से ऊपर उठ कर इन दिनों सुपरनेचुरल सीरियल की बहार है। आए दिन इस तरह के सीरियल ऑनएयर होते हैं, जिससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है। इसी कड़ी में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘नज़र’ जमकर ट्रेंड हो रहा है। सीरियल ‘नज़र’ अपने दर्शकों की बीच बहुत ही कम समय में खूब लोकप्रिय हो गया। जी हां, यह सीरियल एक बुरी नज़र पर आधारित है, जोकि डायन के ईर्द गिर्द घूमती है। यह सीरियल डायन की बुरी नजर पर ही आधारित है, जिससे एक अच्छा खासा परिवार लड़ता रहता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘नज़र’ में मोनालिसा मोहना डायन का मुख्य किरदार निभा रही थी, लेकिन पिछले एपिसोड में उनकी मौत दिखाया गया, जिसके बाद रूबी ने अपना असली चेहरा दिखाया और वह डायन नहीं, बल्कि छलायन थी, जिसमें अंश और पिया की फैमिली को काफी दुख दिये, लेकिन जब रूबी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाई तो उसने जाते जाते मोहना की चोटी वैदेही के सिर पर लगा दी, जिसके बाद अब एक फिर से अंश और पिया की लाइफ में बड़ा तूफान आने वाला है।

वैदेही बनीं डायन

सीरियल ‘नज़र’ में अब मोहना की छोटी बहन और अंश की मां डायन बन चुकी है, जिसके बाद अब वह अपनी असलियत सबसे छिपा रही है, लेकिन उसका राज आने वाले एपिसोड में खुलने वाला है। डायन बनने के बाद वैदेही को तरह तरह के सीन शूट करने पड़ रहे हैं, जिससे उन्हें काफी बुरा लग रहा है। बता दें कि इन दिनों सीरियल ‘नज़र’ में हाई बोल्टेज ड्रामा चल रहा है, क्योंकि वैदेही के डायन बनने का राज फिलहाल किसी को नहीं पता है और जब पता चलेगा, तो पूरे परिवार में तूफान आ जाएगा।

इस सीन पर हो गई वैदेही की हालत खराब

मीडिया से बातचीत में वैदेही ने कहा कि जब उन्हें डायन बनने के बाद बॉथटब में नहाने का सीन शूट करना था, तब उन्हें बहुत ही अजीब लगा, क्योंकि ऐसा सीन उन्होंने पहले कभी नहीं किया। इतना ही नहीं, बॉथटब की शूटिंग के समय उनकी हालत बहुत खराब हो गई थी और उन्होंने कहा कि अब तक मैंने टीवी शो में बहुत सकारात्मक और अच्छे रोल निभाए हैं, ऐसे में यह सीन शूट करते वक्त मुझे लगा कि सबकुछ छोड़ कर घर भाग जाऊं।

वैदेही की पोल खुलने पर आएगा भूचाल

अभी तक आपने देखा होगा कि पिया वैदेही की पोल खोलने की कोशिश कर रही है, लेकिन वैदेही खुद को कमरे में बंद कर लेती है, जिसके बाद पंडित जी फिर वैदेही पर वॉटर छिड़क देते हैं और फिर वैदेही का रुप पंडित जी के सामने आ गया। हालांकि, वैदेही पहले ही चुनौती दे चुकी है कि इतना आसान नहीं है उसका एकायन यानि डायन का रुप सबके सामने लाना, ऐसे में देखने वाली बात यह है कि वैदेही पंडित जी के साथ क्या कुछ करती है।

Back to top button