दिलचस्प

विराट को लेकर ऋषभ पंत का बड़ा खुलासा, बोलें ‘कोहली भैय्या से बहुत डर लगता है, क्योंकि वे…’

इन दिनों हर किसी के सिर पर क्रिकेट का बुखार चढ़ा हुआ है। क्रिकेट का बुखार अब क्रिकेट सबसे बड़े सीजन में नहीं चढ़ेगा तो कब चढ़ेगा? जी हां, आईपीएल का आगाज हो चुका है, जिसमें तमाम खिलाड़ी अब अपना गेम दिखाने के लिए बेताब हैं, तो दर्शक अपनी टीम के जीतने की दुआ कर रहे हैं। आईपीएल एक महीने चलने वाला है, लेकिन इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। जी हां, ऋषभ पंत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें विराट भैय्या से डर लगता है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ऋषभ पंत को विराट कोहली से इतना डर क्यों लगता है?

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे विराट भैय्या से बहुत डर लगता है। अब इस बयान के बाद क्रिकेट जगत में तहलका मचा हुआ है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को विराट कोहली से डर क्यों लगता है? जबकि दोनों के बीच काफी अच्छे रिलेशनशिप देखने को मिलता है, लेकिन अब जब भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें विराट भैय्या से डर लगता है, तो इसके पीछे का उन्होंने कारण भी बताया है।

विराट भैय्या से डर लगता है मुझे – ऋषभ पंत

हाल ही में मीडिया से बातचीत में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता है, लेकिन जब वे मैदान में होते हैं, तो विराट भैय्या से डर लगता है। ऋषभ पंत ने आगे कहा कि मैदान में जब मैं विकेट कीपिंग करता रहता हूं, तो मेरी नज़रे विराट भैय्या के चेहरे पर ही रहती है, क्योंकि उनसे मुझे बहुत डर लगता है, ऐसे में मैं उनसे बच कर रहता हूं। भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के इस बयान के बाद जब उनसे कारण पूछा गया तो उन्होंने बड़ा बयान दे डाला।

तो इसलिए डरते हैं विराट से ऋषभ पंत

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब आप मैदान में गलती करते हो, तो विराट भैय्या काफी ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं और मुझे उनके गुस्से से ही डर लगता है। बता दें कि हाल ही में ऋषभ पंत ने धोनी के स्टाइल में विकेट कीपिंग करना चाहा था, लेकिन वो कर नहीं पाएं, जिससे विराट कोहली का चेहरा गुस्से से लाल हो गया था, ऐसे में ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली ने ऋषभ पंत की जमकर क्लास भी ली होगी।

धोनी की जगह ले सकते हैं ऋषभ पंत

ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर तैयार किया जा रहा है, ताकि वे धोनी के संन्यास लेने के बाद विकेट कीपिंग अच्छी से कर सके। मतलब साफ है कि उन्हें धोनी की जगह लेने के लिए तैयार किया जा रहा है, जिससे टीम को धोनी की कमी नहीं खले। हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल संन्यास लेने के मूड में नहीं हैं।

Back to top button