कभी पाकिस्तानी पीएम के साथ था इस एक्ट्रेस का अफेयर, आज मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी रिया सेन की मां मुनमुन सेन पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रही है.

भारत में चुनावी महौल है और हर तरफ चुनावी मुद्दों पर चर्चा हो रही है. कई सेलिब्रिटीज अलग-अलग पार्टीज ज्वाइन करके खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और हाल ही में पश्चिम बंगाल में बीजेपी को हराने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाली एक्ट्रेस को चुनावी जंग में उतारा है. अब तक सीएम ममता की तृणमूल कांग्रेस पार्टी में तीन हॉट एक्ट्रेस शामिल हो गई हैं और इनमें नुसरात जहां, मिमि चक्रवर्ती और अब एक्ट्रेस मुनमुन सेन का नाम भी सामने आया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन की मां मुनमुन सेन पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि कभी पाकिस्तानी पीएम के साथ था इस एक्ट्रेस का अफेयर, इसके अलावा बॉलीवुड से भी इनका रिश्ता रहा है.

कभी पाकिस्तानी पीएम के साथ था इस एक्ट्रेस का अफेयर

पिछले हफ्ते ममता बनर्जी ने मुनमुन सेन की उम्मीदवारों को लेकर घोषणा की थी. जैसा कि आप जानते हैं कि दीदी ने इस बार पार्टी में 41 प्रतिशत महिलाओं को टिकट दिया है. मुनमुन ने साल 2014 में ही पश्चिम बंगाल की राजनीति में कदम रखा था और फिल्मी दुनिया में भी बोल्ड अदाकारा रह चुकी है. इन्होंने हिंदी के साथ-साथ बंगाली, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में काम किया है.

मुनमुन बीते दिनों की एक्ट्रेस सुचित्रा सेन की बेटी हैं और मां के नक्शे कदम पर चलने वाली मुनमुन सेन ने बहुत सी फिल्मों और सीरियल्स में भी नजर आईं. एक दौर था जब मुनमुन सेन का नाम पाकिस्तान के वर्तमान पीएम इमरान खान के साथ भी जुड़ा था और ऐसा कहा जाता है कि मुनमुन शादीशुदा होने के बाद भी इमरान खान को डेट करती थीं. उस समय एक मैग्जीन के कवर पेज पर पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान के साथ मुनमुन एक बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं.

उस दौर में जब मुनमुन सेन से इमरान खान से रिश्ते के बारे में पूछा गया तब उन्होंने ऐसा जवाब दिया था कि सभी शॉक्ड हो गए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें इमरान खान के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और इससे उनके पति को कोई प्रोबलम नहीं है तो दूसरों को क्यों होती है. मुनमुन के ऐसे बयान से परिवार वाले बहुत परेशान हो गए थे और इसके बाद वह अपने घर में ही बंद गईं और धीरे-धीरे इमरान के साथ उनका नाम खत्म होने लगा.

दो एक्ट्रेस बेटियों की मां हैं मुनमुन सेन

मुनमुन सेन की दो बेटियां रिया और राइमा है ये दोनों भी अपनी मां की तरह हिंदी, तेलुगू, उड़िया, मलयालम, तमिल, बंगाली और मराठी फिल्मों में काम कर रही हैं. फिल्मों में मुनमुन सेन अपनी बोल्ड इमेज को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं और इन्होंने साल 1984 में आई फिल्म अंदर-बाहर से बॉलीवुड में डेब्यु किया था. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर मुख्य किरदार में थे. अपनी पहली हिंदी फिल्म में ही मुनमुन ने अपनी बोल्ड इमेज का जलवा बिखेरा था और इसके बाद उन्हें बहुत सारी फिल्मों के ऑफर मिले थे. हालांकि फिल्मी करियर के दौरान इनके अभिनय से ज्यादा इनके अफेयर के किस्से रहे हैं.