कांग्रेस में नहीं होंगी शामिल सपना चौधरी, मथुरा से चुनाव लड़ने की जताई जा रही थी संभावना सपना चौधरी कांग्रेस पार्टी में नहीं होंगी शामिल।

लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरो से चल रही है। तमाम पार्टियां चुनाव जीतने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रही हैं। इसी बीच पार्टियों के बीच लोकप्रिय चेहरे को शामिल करने की होड़ भी लगी हुई है। हाल ही में कई लोकप्रिय चेहरों ने राजनीति में एंट्री मारी है, जिससे देश की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच अब सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है, लेकिन रविवार की दोपहर को सपना चौधरी ने इस खबर को पूरी तरह से खारिज कर दी और उन्होंने कहा कि मैं पार्टी नहीं ज्वाइन करूंगी।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लोकप्रियता यूपी और बिहार में बहुत ज्यादा है। यूपी और बिहार में सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। ऐसे में माना जा रहा था कि सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वाइन नहीं किया है, जिससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर शनिवार की देर शाम से ही उड़ रही है, लेकिन अब सपना चौधरी ने सिरे से खारिज कर दिया।

मथुरा से चुनाव में उतारने की थी तैयारी

शनिवार से रविवार तक यही चर्चा रही कि सपना चौधरी यूपी के मथुरा से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन अब सपना चौधरी ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। इतना ही नहीं, मथुरा से सपना चौधरी का नाम पहले भी कई बार उछल चुका है, क्योंकि यहां से कांग्रेस के पास कोई लोकप्रिय चेहरा नहीं है, ऐसे में अब कांग्रेस मथुरा से सपना चौधरी के नाम पर गेम खेल सकती है, लेकिन अब सपना चौधरी ने कांग्रेस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

चर्चा में थी हेमा मालिनी और सपना चौधरी

बीजेपी की तरफ से मथुरा से हेमा मालिनी को टिकट मिला हुआ है, जोकि पहले से ही मथुरा से सांसद हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि अगर मथुरा से कांग्रेस सपना चौधरी को मैदान में उतारती है, तो दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है, लेकिन अब सपना ने साफ कहा है कि वे राजनीति में कदम में नहीं रखूंगी, क्योंकि मैंने अभी राजनीति में जाने का फैसला नहीं किया है। हालांकि, सपना भले ही अब मना रही है, लेकिन माना जा रहा था कि सपना ने मथुरा से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई रही थी, जोकि कांग्रेस ने नहीं मानी।

तो कैसा हो सकता है मथुरा की सीट का नतीजा?

अगर मथुरा से सपना और हेमा मालिनी की टक्कर होती है, तो कौन किस पर भारी पड़ेगा, यह देखने वाली बात है। रिपोर्ट्स की माने तो सपना चौधरी युवाओं में हेमा मालिनी से ज्यादा ट्रेंड में है और उनके बारे में लोगों को सबकुछ पता है, तो वही हेमा मालिनी की निजी लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, ऐसे में मुकाबला टक्कर का तो हो सकता है, लेकिन सपना चौधरी फिलहाल हेमा मालिनी से लोकप्रियता में काफी ज्यादा है।