समाचार

‘अबकी बार कौन बनेगा प्रधानमंत्री’ पर सट्टा बाजार का बड़ा दांव, कहा- ‘ये शख्स बनेगा अगला पीएम’

लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरो शोरो से हो रही है। तमाम पार्टियां केंद्र में सरकार बनाने के लिए उतावली हो चुकी हैं, जिसकी वजह से प्रचार प्रसार भी तेज़ी से हो रहा है। इसी बीच लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम तरह के सर्वे कराए जा रहे हैं, जिसमें कई तरह के सवालों के जवाब खोजने की कोशिश की जा रही हैं। इन सब सवालों के बीच सबसे बड़ा सवाल यही है कि कौन बनेगा अगला प्रधानमंत्री? अब इस सवाल पर मीडिया घराने के अलावा सट्टा बाजार ने भी अपना अपना दांव चलना शुरू कर दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हर चुनाव से ठीक पहले तमाम मीडिया घराने और सट्टा बाजार सर्वे कराते हैं और अपना अपना दावा ठोंकते हैं। ऐसे में यहां हम आपको मध्यप्रदेश का सट्टा बाजार लोकसभा चुनाव में किस पार्टी पर दांव लगा रहा है। यानि मध्यप्रदेश का सट्टा बाजार के मुताबिक, अबकी बार किसकी सरकार बनने वाली है? इतना ही नहीं, मध्यप्रदेश का सट्टा बाजार ने प्रधानमंत्री के उम्मीदवार पर भी अपना पूरा दांव लगा दिया है और उसने यह बता दिया है कि इस बार किसकी सरकार होगी और कौन बनेगा अगला प्रधानमंत्री?

अबकी बार किसकी सरकार?

मध्यप्रदेश का सट्टा बाजार ने खुलेआम अपना सर्वे जाहिर कर दिया है, जिसमें इस बार एक बार फिर से बीजेपी की सरकार केंद्र में आने वाली है। जी हां, मध्यप्रदेश के सट्टा बाजार के मुताबिक, केंद्र में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार आने वाली है। सर्वे की माने तो इस बार बीजेपी को 250 सीट मिल सकती है, जोकि बहुमत से कम है, लेकिन एनडीए को मिलाकर बीजेपी केंद्र में सरकार बना लेगी और पांच सालों के लिए सत्ता पर आसीत हो जाएगी। वहीं कांग्रेस को मध्यप्रदेश के सट्टा बाजार के मुताबिक, सिर्फ 78 सीट ही मिल रही है, जोकि अपने आप में ही कांग्रेस की एक बड़ी हार है।

कौन बनेगा अगला प्रधानमंत्री?

मध्यप्रदेश के सट्टा बाजार के मुताबिक, देश के अगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। सट्टा बाजार ने नरेंद्र मोदी पर बड़ा दांव फेंका है और उसका मानना है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। हालांकि, राजस्थान का सट्टा बाजार की माने तो नरेंद्र मोदी को इस बार पीएम बनने के लिए थोड़ी परेशानी हो सकती है, क्योंकि बीजेपी के कुछ लोग चाहेंगे कि इस बार उन्हें देश का सेवा करने का मौका दिया जाए, जिसको लेकर काफी विवाद देखने को मिल सकता है।

मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में सही साबित हुआ था सट्टा बाजार

याद दिला दें कि मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में सट्टा बाजार का अनुमान था कि बीजेपी को 102 और कांग्रेस को 116 सीटें मिलेंगी। और हैरान कर देने वाली बात यह है कि नतीजें भी कुछ इसी तरह से रहे हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 109 सीट मिली तो वहीं कांग्रेस को 114 सीट मिली। ऐसे में सट्टा बाजार के सर्वे काफी ज्यादा सटीक माने जाते हैं।

Back to top button