विराट कोहली ने दिखाया गौतम गंभीर को आइना, बोलें ‘बाहर बैठे लोगों के बारे में सोचता तो आज….’ गौतम गंभीर ने विराट कोहली के आईपीएल की कप्तानी पर सवाल उठाए तो अब विराट कोहली ने फ्रंटफुट पर खेलते हुए सिक्सर मार दिया है।

क्रिकेट के पिच पर अक्सर खिलाड़ी अपना दमखम दिखाते रहते हैं, लेकिन आजकल मैदान के बाहर भी सिक्सर देखने को खूब मिल रहा है। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर और कप्तान विराट कोहली के बीच कोल्ड वार देखा जा रहा है। बीते दिनों से दोनों एक दूसरे पर टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, गौतम गंभीर ने विराट कोहली के आईपीएल की कप्तानी पर सवाल उठाए तो अब विराट कोहली ने फ्रंटफुट पर खेलते हुए सिक्सर मार दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कप्तान विराट कोहली को लेकर कुछ दिन पहले बयान दिया, तो अब जाकर कोहली ने गौतम गंभीर को मुंहतोड़ जवाब दिया है। बता दें कि हाल ही में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है और अब वे राजनीति की पिच पर सिक्सर लगाने की प्लानिंग कर रहे हैं। खैर, यहां बात आईपीएल की हो रही है, जिसमें गौतम गंभीर और विराट कोहली में कोल्ड वार देखने को मिल रहा है, जिससे क्रिकेट प्रेमियों में काफी निराशा देखने को मिल रही है।

विराट कोहली ने गौतम गंभीर को दिया जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने गौतम गंभीर को दो टूक में कहा कि अगर बाहर बैठे लोगों के बारे में सोचता तो मैं खुद भी घर पर बैठा ही रहता। इसलिए मैं बाहर बैठे लोगों के बारे में नहीं सोचता हूं और अपने खेल पर ध्यान देता हूं। विराट कोहली ने आगे कहा कि मैं हर मैच अपने बेस्ट देने की कोशिश करता हूं, जोकि कभी सफल नहीं हो पाता है। साथ ही कोहली ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि बतौर कप्तान में आरसीबी को ट्राफी दिलाने में सफल नहीं रहा, तो मैं कह दूं कि मैं हर संभावित ट्राफी जीतने की कोशिश करता हूं, लेकिन बार असफल हो जाता हूं।

क्या कहा था गौतम गंभीर ने?

याद दिला दें कि हाल ही में गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर तंज कसते हुए कहा था कि विराट कोहली पिछले 7-8 सालों से रॉयल चैलेंजर बेंगलूर के कप्तान हैं, लेकिन वे एक भी ट्राफी जिताने में सफल नहीं रहे और फिर भी वे कप्तान के पद पर बने हुए हैं। गौतम गंभीर ने कहा कि मैं उन्हें चतुर कप्तान के तौर पर नहीं देखता हूं और न ही मैं उन्हें रणनीतिक कप्तान के रूप में भी नहीं देखता, क्योंकि एक अच्छे कप्तान का रिकॉर्ड भी अच्छा होना चाहिए।

धोनी और रोहित की तुलना कोहली से करने पर भड़के गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि जो लोग कोहली की तुलना रोहित और धोनी से करते हैं, उन लोगों को यह समझ लेना चाहिए कि कोहली को अभी लंबा रास्ता तय करना है और रोहित और धोनी यह रास्ता तय कर चुके हैं। गौतम गंभीर ने कहा कि रोहित और धोनी अपनी टीम को आईपीएल का खिताब जीता चुके हैं, लेकिन कोहली नहीं जीता पाएं हैं।