बॉलीवुड

Video: काम के बीच ऐसे रखते हैं अनुष्का का ध्यान विराट, मिसेज कोहली बोलीं ‘ये बिल्कुल प्योर है’

मोस्ट पॉपुलर कपल अनुष्का और विराट कोहली किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते ही हैं। अनुष्का और विराट कोहली खुल्लम खुल्ला प्यार जताने में एतराज नहीं करते हैं और यही खासियत है कि इनका प्यार दिन ब दिन मजबूत हो रहा है। अनुष्का और विराट कोहली ने अपनी लव लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखें, लेकिन वास्तव में अनुष्का और विराट कोहली की जोड़ी तो रब ने बनाई है। जी हां, अनुष्का और विराट कोहली एक दूसरे को लेकर काफी ज्यादा गंभीर रहते हैं और बहुत ही ज्यादा केअर भी करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म जीरो के बाद अनुष्का शर्मा ने लंबी छुट्टी ली है और फिलहाल वे किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही हैं। काम से छुट्टी लेकर अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ वक्त बिता रही हैं। अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के साथ क्रिकेट स्टेडियम में भी देखा जाता है। अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ हर टूर्नामेंट में जाती हुई दिख रही हैं और मैदान में उन्हें चीयर्स करती हैं। मततलब साफ है कि अनुष्का और विराट कहोली एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

काम के बीच विराट रखते हैं अनुष्का का ध्यान

अनुष्का और विराट कोहली ने हाल ही में एक एड में साथ में काम किया है, जिसमें दोनों का प्यार बहुत साफ नजर आ रहा है। दोनों के बीच का प्यार दिन ब दिन गहरा होता जा रहा है और दोनों एक दूसरे लिए ही बने हैं। इस एड में अनुष्का काम करती हुई नजर आ रही हैं, तो विराट उनके लिए कॉफी लेकर आते हैं और कहते हैं कि संभलकर पीना कॉफी गर्म है। विराट का प्यार देख कर अनुष्का फिदा हो जाती हैं और कहती हैं कि उनके रिश्ते की यही खास बात है कि ये बिल्कुल प्योर है।

विराट ने कहा शूटिंग करते समय बड़ा मजा आया

शूटिंग के बाद विराट कोहली ने वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि शूटिंग करते वक्त बहुत मजा आया, क्योंकि यह लव प्योर है। बता दें कि इससे पहले दिसंबर में अनुष्का और विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों ने अपना प्यार जगजाहिर किया। शादी के बाद  अनुष्का और विराट कोहली अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक पिक्चर क्लिक करके शेयर करते रहते हैं और एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं।

विराट के हाथ में वर्ल्ड कप देखना चाहती हैं अनुष्का शर्मा

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे इस बार विराट के साथ स्टेडियम तक नहीं जाएंगी, बल्कि वे खुद के खर्च से स्टेडियम जाएंगी, क्योंकि वे विराट को किसी भी तरह से ट्रोल नहीं करवाना चाहती हैं। साथ ही चाहती हैं कि विराट बिना किसी तनाव के मैदान में अपना बेस्ट दें और वर्ल्ड कप की ट्राफी अपने हाथों में उठाएं।

Back to top button