बॉलीवुड

कसौटी ज़िंदगी की-2: अंधेरी रात में पुलिस ने होटल पर मारा छापा, हिना खान हुई गिरफ्तार

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ में नजर आ रही हैं। सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ में हिना खान नेगेटिव रोल निभा रही हैं, जिसमें उन्हें प्रेरणा और अनुराग की ज़िंदगी को तबाह करने का काम मिला हुआ है। हिना खान कोमोलिका बनकर इस सीरियल में जमकर वाहवाही लूट रही हैं, लेकिन इस बीच हिना खान से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं, जिससे उनके फैंस निराश हो जाएंगे। जी हां, हिना खान के अरेस्ट होने की खबर चारों तरफ चल रही है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर मांजरा क्या है?

सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान बहुत ही जल्द इस शो से विदाई लेने वाली हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें जेल जाना पड़ा, जोकि उनके फैंस के लिए बेहतर खबर नहीं है। हिना खान के जेल जाने की खबर से ही उनके फैंस शॉक्ड हो गये। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो यह भी सोचने लगे कि आखिर हिना खान को किस जुर्म में जेल ले जाया गया है और उन्होंने क्या किया है? खैर, अब हिना खान को जेल में डाला गया है, लेकिन इसकी सच्चाई तो कुछ और ही है।

हिना खान नहीं, कोमोलिका को हुई जेल

सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ अनुराग और कोमोलिका हनीमून पर गए, जिसके बाद प्रेरणा ने उनका हनीमून बेकार करने के लिए मास्टर प्लान बनाया और कोमोलिका को अरेस्ट करवा दिया। प्रेरणा शर्मा इन दिनों अनुराग बासु से दुश्मनी निभाने आई है, क्योंकि अनुराग ने उसे धोखा दिया है, ऐसे में अब प्रेरणा उसकी पत्नी बनकर आ गई है और अनुराग और कोमोलिका की लाइफ को बर्बाद करने की कसम खा ली है, जिस पर प्रेरणा शर्मा ने काम करना भी शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े – एक बार फिर से हिना खान अपने कपड़ों को लेकर हुई ट्रोल, लोगों ने कहा कभी खुद के भी…..

अनुराग की पहली पत्नी होने का ठोका दावा

अनुराग और कोमोलिका की शादी के बाद प्रेरणा शर्मा बासु हाउस पहुंचती है और उसने अनुराग की पहली पत्नी होने का न सिर्फ दावा किया, बल्कि सबूत भी दिखाया। प्रेरणा की बात सुनकर पूरा का पूरा बासु परिवार हैरान रह गया, लेकिन आखिरकार प्रेरणा शर्मा अब बासु हाउस में ही अनुराग की पत्नी के तौर पर रह रही है, लेकिन अनुराग अब भी उसके दिल में खुद को नफरत पैदा करने की कोशिश कर रहा है, जिसकी वजह से वह कोमोलिका के नजदीक आ रहा है।

अनुराग को प्रेरणा बताएगी सच्चाई

होली के एपिसोड में प्रेरणा शर्मा अनुराग को गुलाल लगाते हुए कहा कि आज खुशी का दिन है, तो मैं भी एक खुशखबरी दे दूं, जिसके बाद प्रेरणा ने अनुराग को कहा कि मैं मां बनने वाली हूं और वो भी तुम्हारे बच्चे की। यह सुनते ही अनुराग के चेहरे का रंग उड़ जाता है, ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि अब अनुराग प्रेरणा को लेकर क्या कुछ फील करता है और यह कहानी किस मोड़ पर मुड़ेगी।

Back to top button