बॉलीवुड

44 साल की उम्र में ‘गीता मां’ कर रही हैं इस यंग ब्वॉय को डेट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड में किसी का कोई भी भरोसा नहीं है, आज के समय में कोई भी सेलिब्रिटी किसी भी उम्र के लोगों को डेट कर सकते हैं. फिर वो उनकी उम्र से छोटे हों या फिर उनकी उम्र से बड़े हों ऐसा इसलिए क्योंकि हर किसी की यहां अपनी च्वाइस है और वो उनका पर्सनल मैटर भी है. इन दिनों बॉलीवुड की ‘गीता मां’ कही जाने वाली कोरियोग्राफर गीता कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में हैं. टीवी शो डांस इंडिया डांस की जज और कोरियोग्राफर गीता कपूर ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में एक्टर-एक्ट्रेसेस को अपनी उंगलियों पर नचाया है. अब खबरें हैं कि 44 साल की उम्र में ‘गीता मां’ कर रही हैं इस यंग ब्वॉय को डेट, उन्होंने अपने कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

44 साल की उम्र में ‘गीता मां’ कर रही हैं इस यंग ब्वॉय को डेट

15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कोरियोग्राफर गीता कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. इन्होंने सरोज खान और फराह खान को अपना गुरु माना और उनसे ही सीखते-सीखते आज इस मुकाम पर पहुंची हैं जहां पर वे देश के कई प्रतिभाशालि डांसर्स का चुनाव एक रिएलिटी शो में करती हैं. गीता कपूर ने 44 की उम्र पार की और अब तक शादी नहीं की, हालांकि इन दिनों उनका और उनके ब्वॉयफ्रेंड राजीव खिंचवी का नाम साथ में खूब लिया जा रहा है. सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें उपलब्ध हैं उनके मुताबिक ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि गीता मां इन्हें डेट कर रही हैं लेकिन अपने इस प्यार को स्वीकार नहीं कर पा रही या फिर वे अभी किसी को इस बारे में बताना ही नहीं चाह रही हों. इस मामले में कुछ भी हो सकता है और भला कोई अपनी पर्सनल बात नहीं बताना चाहता तो क्या कर सकते हैं लेकिन किसी भी सेलिब्रिटी की कोई पर्सनल लाइफ नहीं होती ये भी एक सत्य तथ्य है. राजीव भी एक कोरियोग्राफर हैं और उन्होंने कुछ फिल्मों में एक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है.

कोरियोग्राफर गीता कपूर ने जी टीवी के पॉपुलर शो DID (डांस इंडिया डांस) से बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. इन्हें गीता मां के नाम से टीवी पर जाना जाता है मगर पहली बार इनका नाम किसी के साथ अफेयर में सामने आया है. गीता ने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों के लिए डांस तैयार किया है और उन फिल्मों में कुछ-कुछ होता है, दिल तो पागल है, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम, अशोका, तेरे नाल लव हो गया, हे बेबी, तीस मार खान जैसी फिल्मों में सितारों को डांस सिखाया है. हालांकि 90 के दशक में इन्होंने फराह खान को कई फिल्मों में असिस्ट भी किया है.

गीता मां ने अभी तक नहीं स्वीकारा ये रिश्ता


बॉलीवुड के कुछ ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, इन दिनों डांस मास्टर गीता कपूर मॉडल, एक्टर, कोरियोग्राफर और असिस्टेंट डायरेक्टर राजीव खिंचवी को डेट कर रही हैं. गीता कपूर की अपने ब्वॉयफ्रेंड राजीव के साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं जिनमें कभी वे उनके साथ किसी पार्टी में तो कभी किसी इवेंट में नजर आईं इसके अलावा उनकी कुछ पर्सनल तस्वीरें भी शामिल हैं. जब भी DID के सेट पर उनसे इस बारे में कुछ पूछा जाता है तो ज्यादातर इसका जवाब उन्होंने हंसकर टाल दिया है.अगर बात राजीव की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें तो उसमें उनकी कुछ तस्वीरें उपलब्ध हैं लेकिन इन दोनों से जब भी इसके बारे में पूछो तो इनका एक ही जवाब होता है कि ‘हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.’

Back to top button