बॉलीवुड

एक बार फिर से हिना खान अपने कपड़ों को लेकर हुई ट्रोल, लोगों ने कहा कभी खुद के भी…..

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल एक रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी जगत में एंट्री करने वाली हिना खान ने जब बिग बॉस में एंट्री की तो उनके फैंस ने उनका बिल्कुल बदला हुआ रूप देखा। बता दें कि हिना के इस बदले हुए रूप को लोगों ने खूब पसंद किया। बता दें कि जब हिना खान बिग बॉस के अंदर थी तो उनकी पीआर टीम ने उनका जमकर प्रमोशन किया था। लेकिन इसके बावजूद भी हिना बिग बॉस की ट्राफी जीत नहीं पाई।

बता दें कि हिना टीवी की उन ऐक्ट्रेसेस में हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आपको याद होगा कि जब हिना खान बिग बॉस में थी तो लोगों ने उनके स्टाइल को काफी पसंद किया था। लेकिन तभी बीच एक डिजाइनर ने दावा किया था कि हिना जो भी कपड़े शो के अंदर पहन रही हैं वो उनके नहीं हैं बल्कि उन्होंने किराए पर लिए हैं और लोगों से मांगे हैं। दरअसल उस डिजाइनर ने एक मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने दिखाया था कि हिना की मैनेजर ने उनको भी मैसेज किया था और उनसे कपड़े मांगे थे।

हालांकि वो बात उस वक्त काफी खबरों में आई थी लेकिन समय के साथ लोग उस बात को भूल गए थे। लेकिन इतने समय बाद एक बार फिर से हिना के कपड़ों को लेकर विवाद उठ खड़ा हुआ है। दरअसल हिना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें लोगों ने उनको कमेंट किया है कि वो कभी खुद के कपड़े भी पहना करें, हमेशा मांगे के कपड़ों में तस्वीरें शेयर करती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है।

दरअसल हिना खान इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। लोग उनको इस किरदार में काफी पसंद भी कर रहे हैं। बात करें सीरियल की तो क्योंकि होली का त्यौहार है तो ऐसे में सीरियल के अंदर भी होली का सीन शूट हो रहा है। जिसके चलते हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर होली स्वैग दिखाते हुए फोटो शेयर की।इस फोटो में वह ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका लुक में दिखाई दे रही हैं। हिना ने अपना होली का ये लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हिना ने ये फोटो शेयर की ही थी को लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने हिना की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- हिना तुम खुद के खरीदे कपड़े भी पहन लिया करों। फ्री का खाने में तो तुम्हें बहुत मजा आता है।

 

 

View this post on Instagram

 

?? #KomoliciousSwag #HoliSwag

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वहीं एक यूजर ने हिना खान को मेकअप की दुकान कह दिया है, तो एक यूजर ने प्रियंका के बैड एटिट्यूट को लेकर भी बोला है। तो वही एक यूजर ने लिखा कि- मैं तुम्हें पसंद नहीं करता तुम्हारे अंदर बहुत घमंड है। इतना मेकअप क्यों करती हो तुम..कभी लोगों को अपना असली चेहरा दिखाओ।

Back to top button