समाचार

अभी नहीं होगी ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ हिना खान की बिदाई, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ में इन दिनों एक के बाद एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जिसमें से कुछ ट्विस्ट दर्शकों को निराश कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ट्विस्ट से दर्शक काफी खुश हो रहे हैं। इन दिनों शो ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ में कोमोलिका और अनुराग के हनीमून को लेकर जबदरस्त ड्रामा चल रहा है, तो वहीं सेट के पीछे से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। जी हां, शो ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान को लेकर मेकर्स अब बड़ा फैसला लेने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शो ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ में इन दिनों कहानी अनुराग, प्रेरणा और कोमोलिका के बीच घूम रही है। अभी तक आपने शो में देखा होगा कि अनुराग की पत्नी होने का दावा प्रेरणा शर्मा कर रही हैं और कोमोलिका को दूसरी पत्नी का दर्जा दे रही हैं, जिसकी वजह से बासु हाउस में जबरदस्त टेंशन है और इसी बीच प्रेरणा के मन में नफरत पैदा करने के लिए अब अनुराग कोमोलिका को हनीमून पर ले जाने वाला है, जिसमें भी काफी ट्वीस्ट आने वाला है।

हिना खान के आने से शो में आई बहार

मेकर्स की माने जब से कोमोलिका बनकर हिना खान ने शो ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ में एंट्री मारी है, तब से लेकर शो की टीआरपी में काफी उछाल आया है, लेकिन पिछले दिनों जब से हिना खान के शो छोड़ने की बात हो रही है, तब से ही टीआरपी में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में अब हिना खान का आखिरी एपिसोड शूट होने वाला है और फिर मेकर्स को शो ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ की टीआरपी पर चिंता हो रही है, जिसकी वजह से वे एक बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं।

नहीं होगी हिना खान की बिदाई

कोमोलिका के किरदार में भले ही हिना खान को खुद फिट नहीं कर पा रही हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि अब हिना खान को कुछ समय और रोकने की प्लानिंग शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हिना खान अभी शो ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ में अप्रैल तक बनी रह सकती है, क्योंकि मेकर्स फिलहाल टीआरपी के मामले में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं और प्रेरणा और कोमोलिका के बीच में जो कोल्ड वार चल रहा है, उससे सीरियल को काफी फायदा मिल रहा है।

फिल्म की वजह शो से बिदाई ले रही हैं हिना खान

बताते चलें कि हिना खान ने दो फिल्म साइन की है, ऐसे में फिलहाल फिल्म की शूटिंग में एक महीने का और समय लगेगा, जिसकी वजह से अब मेकर्स के कहने पर हिना खान शो ‘कसौटी ज़िंदगी की -2’ में अप्रैल तक दिखाई दे सकती हैं। हालांकि, यह हिना खान का फैसला होगा कि वे इस शो में आगे एक महीने के लिए बनी रहेंगी या जल्दी ही शो से बाहर चली जाएंगी।

Back to top button