पहली सीरियल में ऐसी दिखती थीं टीवी की ये टॉप अभिनेत्रियां, कुछ ही सालों में बदल गया पूरा लुक

टीवी पर बहु-बेटी का रोल निभाने वाली अभिनेत्रियां जितनी सीधी-सादी नजर आतीं हैं असल जिंदगी में वह उतनी ही ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस होती हैं. टीवी पर संस्कारी बहु, बेटी, सास और पत्नी का किरदार निभाकर ये अभिनेत्रियां आज घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. भले ही ये अभिनेत्रियां आज इतनी गॉर्जियस दिखती हों लेकिन अपने डेब्यू सीरियल में ये बिलकुल आम लड़कियों की तरह दिखा करती थीं. फेमस होने के बाद इन अभिनेत्रियों के लुक में भी बदलाव आया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि स्टार बनते ही इन अभिनेत्रियों का लुक भी कुछ सालों में पूरी तरह बदल गया है. आज की ये मशहूर अभिनेत्रियां पहले बहुत सिंपल दिखा करती थीं लेकिन अब वह काफी स्टाइलिश और हॉट हो गयी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों की डेब्यू के टाइम की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. तस्वीरें देखने के बाद आप खुद ही कहेंगे कि वाकई इन अभिनेत्रियों में गजब का बदलाव आया है.

दिव्यांका त्रिपाठी

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से इशिता के रूप में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अपने डेब्यू सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में बिलकुल अलग दिखा करती थीं. आज ये टीवी की सबसे मशहूर और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं.

जेनिफर विंगेट

‘बेहद’ और ‘बेपनाह’ जैसे सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे मशहूर और ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं. अपनी खूबसूरती से जेनिफर बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी मात दे सकती हैं. आप देख सकते हैं कि डेब्यू के समय जेनिफर कैसी दिखा करती थीं.

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने अपने करियर की शुरुआत डीडी मेट्रो पर आने वाले शो ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी. इन दिनों वह ‘ये हैं मोहब्बतें’ में शगुन का किरादर निभा रही हैं. इतने सालों में लुक में आया बदलाव आप खुद ही देख सकते हैं.

श्वेता तिवारी

साल 2001 के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर श्वेता ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी थी. वह हर घर की फेवरेट बहु बन गयी थीं. हालांकि अब ये टीवी पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन इतने सालों में लुक में आया बदलाव वाकई हैरान करने वाला है.

श्रद्धा आर्या

साल 2004 के हिट शो ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का किरदार निभाकर श्रद्धा आर्या ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. लेकिन असली पहचान इन्हें 2011 में आये सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ से मिली. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं डेब्यू सीरियल में श्रद्धा कितनी भोली-भाली दिखती थीं लेकिन बदलते समय के साथ उनका लुक भी काफी बदल गया है.

मौनी रॉय

सीरियल ‘नागिन’ में मौनी रॉय का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. लेकिन मौनी जितनी गॉर्जियस आज दिखती हैं पहले वह ऐसी नहीं हुआ करती थीं. बीते सालों में कई तरह की सर्जरी करवाकर उन्होंने ये लुक पाया है.

पढ़ें एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बदला अपना लुक, अब पहचानना हुआ मुश्किल, देखिए तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.