सीरियल कसौटी जिंदगी की में आने वाला है नया ट्विस्ट, बासु मेंशन से इस तरह बाहर निकाली जाएगी हिना बासु मेंशन से इस तरह होगी हिना खान की छुट्टी, खुल जाएंगे कोमोलिका के सारे राज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का जाना-माना सीरियल कसौटी जिंदगी की इन दिनों टीवी पर धमाल मचाए हुए है। एकता कपूर के इस सीरियल के सीजन 1 को लोगों ने जितना पसंद किया था उतना ही पसंद इसके सीजन 2 को भी किया जा रहा है। बता दें कि इस सीजन को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए शो मेकर्स भरपूर कोशिश कर रहे हैं। आए दिन सीरियल में कोई ना कोई हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल ही जाता है।

बात करें इस वक्त सीरियल के ट्रैक की तो हमने आपको बताया था कि अनुराग और कोमोलिका अपने हनीमून ट्रिप के लिए निकल चुके हैं। लेकिन प्रेरणा ने कोमोलिका को चैलेंज दिया है कि वो इनके इस ट्रिप को बर्बाद कर देंगी। हमने आपको बताया था कि अनुराग और कोमोलिका अपने हनीमून के लिए निकल तो जाते हैं लेकिन रास्ते में उनकी गाड़ी खराब हो जाती है, जिसके चलते वो लोग काफी देर तक रोड़ में किसी हेल्प के लिए रूकते हैं, लेकिन जब कोई आस नहीं दिखता तो वो दोनों एक होटल में रूकने का फैसला लेते हैं। लेकिन परेशानी तब आती है जब पुलिस उस होटल पर रेड मार देती है और अनुराग-कोमोलिका को अरेस्ट कर लेती है। जिसके बाद प्रेरणा कोमोलिका की फूटी किस्मत का मजाक उड़ाती हैं।

बात करें कोमोलिका की तो हिना खान को इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन अब हिना ज्यादा दिन तक इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी। जी हां हिना बहुत ही जल्द शो को अलविदा कहने वाली है। हिना ने अपने पुराने कमिटमेंट्स के चलते इस शो को अलविदा कहने का मन बनाया है। हिना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो 5-6 महीने के लिए सीरियल से ब्रेक ले रही हैं। लेकिन अब इस तरह में ये सवाल उठता है कि आखिर कोमोलिका का इस शो से एग्जिट कैसे होगा? उनकी जगह शो में कौन आने वाली हैं। हर किसी के मन में इस तरह के सवाल आ रहे हैं। वहीं  स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में एक ऐसा मोड़ आएगा जिसके चलते कोमोलिका को बासु मेनशन से धक्के मारकर निकाल दिया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो जल्द ही मोलॉय बासु (अनुराग के पिता) कोमा से बाहर आने वाले है और जिसके बाद वो सभी के सामने कोमोलिका के काले-चिट्ठे खोलकर रख देते हैं। तभी प्रेरणा को भी पता लग जाएगा कि आखिर किस वजह से अनुराग ने कोमोलिका से शादी के लिए हां कहा था। मोलॉय को अपनी पूरी प्रॉपर्टी के पेपर्स मिल जाएंगे और बासु मेनशन से कोमोलिका को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

वहीं सुनने में ये भी आ रहा है कि एकता ने कोमोलिका के किरदार के लिए अपनी कई पसंदीदा एक्ट्रेसेज के बारे में सोचा और फिर इस ग्रे शेड और निगेटिव रोल के लिए उन्होंने अलीशा पनवार को चुना है।बता दें की अलीशा टीवी के कई थ्रिलर शो में नजर आ चुकी हैं और उनके चेहरे में वो जादू है जो कमोलिका के रोल के लिए काफी बेहतर दिखता है।बता दें कि हिना ने कसौटी जिंदगी के शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजक्ट्स को पूरा करने की बात कही है। इसके लिए हिना ने अपने डेबयू से पहले फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया औऱ शूट पूरा किया। हिना निर्देशक हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।