निक के लिए खाना नहीं पकाती हैं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं ‘जब जोनस को पता चला तो उसने मुझसे कहा…’ प्रियंका से चैट शो में खाना बनाने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बेहद खास अंदाज में जवाब दिया।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब विदेशी बहू बन चुकी हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अमेरिकन सिंगर निक से शादी कर ली। शादी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पूरी दुनिया में चर्चा में रही और इस शादी को शाही शादी का नाम दिया। प्रियंका और निक जोनस शादी के बाद अब अमेरिका चले गये हैं, जहां से लगातार दोनों सुर्खियों में रहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पूछे जाने वाले सवालों पर बेबाकी से जवाब देती हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में प्रियंका चोपड़ा एक चैट शो में पहुंची, जहां उनसे निक जोनस को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया, तो प्रियंका ने बड़ी ही चलाकी से जवाब दिया। दरअसल, प्रियंका से चैट शो में खाना बनाने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बेहद खास अंदाज में जवाब दिया। प्रियंका चौपड़ा निक को लेकर कभी भी शरमाती नहीं हैं। तो चलिए जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने निक को लेकर अब क्या बड़ा खुलासा किया है।

निक के लिए खाना नहीं बनाती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा से जब चैट शो में पूछा गया कि क्या वे निक जोनस के लिए खाना बनाती हैं, तो प्रियंका ने कहा कि मैंने निक जोनस को शादी होने से पहले ही बता दिया था कि मुझे खाना नहीं बनाता आता है। इसके जवाब में निक जोनस ने कहा कि कोई बात नहीं बेबी, मुझे भी नहीं बनाना नहीं आता है। प्रियंका ने कहा कि जब मैंने निक जोनस का यह जवाब सुना तो मैं खुशी से झूम उठी और फिर हम दोनों जोर से हंसने लगे।

खुलेआम जाहिर करते हैं प्यार

प्रियंका और निक जोनस एक दूसरे के लिए प्यार खुलेआम जाहिर करते हैं और इसके लिए दोनों शरमाते नहीं है। जी हां, प्रियंका और निक जोनस खुलेआम किस वगैरह भी करते हुए नजर आते हैं और इनका मानना है कि प्यार है, तो छिपाने की क्या ज़रूरत है? इसी सोच के साथ दोनों कहीं भी एक दूसरे के प्यार में खो जाते हैं और अपने रिश्ते को दिन ब दिन मजबूत बनाते हैं। बता दें कि निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा पहली ही नजर में पसंद आ गई थी।

चर्चा में थी प्रियंका और निक जोनस की शादी

प्रियंका और निक जोनस ने शादी भले ही राजस्थान में की थी, लेकिन इंटरनेशनल मीडिया तक ने कवर किया था। मतलब साफ है कि प्रियंका और निक जोनस की शादी के चर्चे न सिर्फ भारत में थी, बल्कि पूरी दुनिया में थी। दोनों ने अपनी शादी से खूब सुर्खियां बटोरी। इतना ही नहीं, शादी से पहले दोनों लगातार डेटिंग को लेकर भी चर्चा में थे और हो भी क्यों न प्रियंका भारत की शान हैं, तो निक अमेरिकन सिंगर हैं।