Viral

आलीशान होटल का लाखों का बिल चुकाए बिना भाग खड़ी हुई ये एक्ट्रेस, अब लगी पुलिस के हाथ

पैसा बहुत बड़ी चीज होती है, जो ना कोई रिश्ते-नाते देखता है, ना किसी की कद्र देखता है और ना किसी को सेलिब्रिटी देखता है. वैसे तो लोग आपकी खूब इज्जत और अटैंशन देंगे लेकिन अगर जैसे ही आपसे उनकी पैसों को लेकर ठनाठनी हो गई तो आपकी मुलाकात पुलिस स्टेशन में ही होती है. कुछ ऐसा ही हुआ साउथ एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर पूजा गांधी के साथ, पहले तो वे उस आलीशान होटल में बहुत दिनों से ठहरी थीं और जैसे ही बिल चुकाने की बात सामने आई चुपके से निकल लीं. अब ये बात स्थानीय पुलिस स्टेशन में पता चली कि आलीशान होटल का लाखों का बिल चुकाए बिना भाग खड़ी हुई ये एक्ट्रेस, अब लोगों में उन्हें लेकर अलग-अलग बातें हो रही हैं और उस एक्ट्रेस की इंसल्ट हुई वो अलग.

आलीशान होटल का लाखों का बिल चुकाए बिना भाग खड़ी हुई ये एक्ट्रेस

पचास से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी फिल्म प्रोड्यूसर-एक्ट्रेस पूजा गांधी को लेकर एक बार फिर विवाद सामने आया है. उनके ऊपर आरोप है कि पिछले दिनों वो बैंगलुरू के एक शानदार होटल में पहुंची. वहां आराम से रहीं और हर सेवा का लाभ उठाया इसके बाद जैसे ही उन्हें पता चला कि उनका बिल 4 लाख को पार हो चुका है तो उन्होंने वहां से भागने का प्लान बनाया. पूजा तमिल, तेलुगू, मलयालमय कन्नड़ और बंगाली भाषाओं में ढेरों फिल्में कर चुकी हैं. जब होटल के मैनेजर ने पुलिस को शिकायत की तब बताया कि पूजा गांधी ने उनके होटल में इतने दिन आराम से बिताए और जब उनका बिल 4.5 लाख रु हो गया तो धीरे से निकल लीं. इसके बाद पूजा को पुलिस ने हिरासत में लिया और फिर पूजा ने 2 लाख रुपये चुकाया और बाकी का रुपया जल्द ही चुकाने का वादा किया. खबरों के मुताबिक होटल वालों ने पूजा के बाद में रुपया देने की बात को मानते हुए उन्हें थोड़े दिनों का समय भी दिया है. किसी एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के लिए लाखों-करोड़ों कुछ नहीं होता मगर फिर भी जब लोग ऐसा काम करते हैं फिर हर किसी का सामने वाले से विश्वास उठ जाता है.

वैसे ये पहली बार नहीं हुआ जब पूजा विवादों में फंसी क्योंकि इसके पहले भी साल 2011 में उनका प्रोड्यूसर किरण से पैसों को लेकर कुछ तगड़ा विवााद हुआ था. दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था. पूजा ने साल 2002 में फिल्म दुश्मनी से अपना डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने 30 कन्नड़ फिल्मों में काम किया. इनकी फिल्म डांडपलया को खूब तारीफें मिली थीं और इसके लिए इन्हें अवॉर्ड भी दिया गया था. इसके अलावा इन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया, हालांकि अब कुछ फिल्में प्रोड्यूस भी कर रही हैं.

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू