बॉलीवुड

संजय लीला भंसाली की फिल्म “इंशाअल्लाह” में काम करने के लिए आलिया हैं काफी एक्साइटेड

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: आलिया भट्ट इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबकी चहेती बनीं हुई हैं। आलिया ने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाई हैं और अब उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में होती है। बॉलीवुड का हर डायरेक्टर आलिया के साथ काम करना चाहता हैं। आलिया ने अपने करियर में सभी तरह के रोल निभाए हैं। एक बिंदास लड़की के अलावा आलिया ने कई सीरियस किरदारों को भी बखूबी निभाया है। उन्होंने हर किरदार को निभाने में अपनी धाक जमाई है।

बता दें कि आलिया जल्द ही बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाली हैं। आलिया की इस फिल्म का नाम इंशाअल्लाह हैं जिसमें वो सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। आलिया से जब उनकी इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म को करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

बात करें फिल्म इंशाअल्लाह की तो इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। हाल ही में आलिया एक अवार्ड फंक्शन में गई थी तब उनसे इस फिल्म में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘अच्छा, मुझे लगता है कि आज अनाउंसमेंट हो गई है। संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करना एक बड़े सपने जैसा है। वे एक साथ एक मैजिकल कॉम्बिनेशन की तरह हैं। मैं इस जर्नी पर जाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह काफी मैजिकल होने वाला है।’

बता दें कि ये पहली बार होगा जब आलिया और सलमान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। वहीं सलमान खान भी संजय लीला भंसाली के साथ काफी समय बाद एक साथ काम करने वाले हैं। सलमान ने आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया था, ये फिल्म उस वक्त की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी थे।

फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें ये तस्वीर उस वक्त की है जब वो काफी छोटी थी। बता दें कि आलिया और सलमान खान को एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब बस लोगों को इंतजार है तो फिल्म की रिलीज का। जब एक साथ तीन दिग्गज इस फिल्म में नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों के लिए जानें जाते हैं उनकी फिल्म के सेट्स इतने भव्य और खूबसूरत होते हैं कि उनको देखते ही बनता है, ऐसे में आलिया और सलमान जैसे दिग्गज कलाकारों का साथ में होना इस फिल्म में चार चांद लगा देगा।

Back to top button