समाचार

कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी का मजाक उड़ाने के लिए आया वीडियो तो भड़क गए आर माधवन कहा- ये बहुत.

2014 में प्रचंड बहुमत से जीत पाकर पीएम मोदी के लिए एक बार फिर परीक्षा की घड़ी सामने है वहीं कांग्रेस एक बार फिर से सत्ता में वापस आने की जोरदार तैयारियों में लगी है। ऐसे में दोनों पार्टी की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चलने लगा है। हाल ही में कांग्रेस ने ट्विटर पर पीएम मोदी मजाक उड़ा दिया जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर आर माधवन काफी भड़क गए। पीएम मोदी के इस मजाक पर माधवन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि ये बेहद ही भद्दा तरीका है।

कांग्रेस के वीडियो पर भड़के माधवन

दरअसल कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया । कांग्रेस पार्टी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का कद पीएम मोदी से ज्यादा बड़ा है और पीएम मोदी उनके सामने छोटे हैं। वीडियो के साथ लिखा गया चीनी राष्ट्रपति के साथ मोदी के रिलेशनशिप की एक झलक।

इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए आर माधवन ने लिखा-  ये बहुत ही बुरा है, जो भी राजनीतिक विरोध हो, लेकिन श्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के पीएम  हैं और आप चीन के सामने अपने ही देश को छोटा दिखाकर बेइज्जती कर रहे हैं। इस ट्वीटर हैंडल से ऐसी उम्मीद तो नहीं थी। इस ट्वीट के साथ माधवन ने राहुल गांधी और पीएम मोदी को भी टैग किया है।

ये साल लोकसभा चुनाव के लिहाज से काफी खास है। ऐसे में जीत पक्की करने के लिए नेताओं की तरफ से ऐसी बयानबाजी या वीडियो सामने आते रहते हैं। कुछ समय पहले कांग्रेस के एक नेता ने कहा दिया था कि राहुल शिवजी का अवतार हैं तो वहीं साक्षी महाराज ने कह दिया था कि ये लोकतंत्र का आखिरी चुनाव है और इसके बाद चुनाव नहीं होंगे। इस चुनावों में इस तरह के विवादित बयान काफी सुनने को मिल रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी लोकप्रिय हैं मोदी

गौरतलब है कि पीएम मोदी सिर्फ आम जनता के ही नहीं बॉलीवुड के भी काफी फेवरेट हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज के साथ तस्वीरें खिंचवाई थी। पीएम मोदी का क्रेज युवाओं के साथ सेलिब्रिटीज के बीच भी काफी है इसका पता इस बात से ही चल जाता है कि पीएम मोदी अनुष्का औऱ विराट के साथ साथ प्रियंका और निक के रिसेप्शन में भी पहुंचे थे।

माधवन की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म जीरो में नजर आए थे। आज कल माधवन अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री की शूटिंग और प्रोडक्शन में बिजी है। ये फिल्म ISRO  साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। इसी फिल्म के जरिए माधवन निर्देशन में भी पहली बार कदम रख रहे हैं। शाहरुख की फिल्म में माधवन ने खास किरदार निभाया था और अब माधवन की इस फिल्म में शाहरुख एक खास किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग रुस औऱ यूरोप में चल रही है। ये फिल्म पांच भाषाओं में बन रही है। आर माधवन को सबसे ज्यादा तारीफ उनकी फिल्म तनु वेड्स मनु फिल्म के लिए मिली है। खबर है कि इस फिल्म की तीसरी पार्ट भी जल्द रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

Back to top button