शादी पर कपिल शर्मा ने किया मजेदार खुलासा, बताया- लड़की वाले इस वजह से कर देते थे रिजेक्ट गिन्नी से शादी से पहले कई जगह रिश्ते लेकर गए थे कपिल, इस वजह से लड़की वाले शादी से कर देत थे इनकार

कपिल शर्मा एक मशहूर स्टैंडअप कमेडियन हैं और साथ ही एक मजेदार शो होस्ट भी। टीवी पर तमाम मुश्किलों के बाद एक बार फिर उका शो द कपिल शर्मा शो शुरु हुआ है, लेकिन अभी टीआरपी के मामले में थोड़ा नीचे चल रहा है। हालांकि कपिल अपने फैंस को हंसाने और खुश रखने का कोई भी मौका नहीं जाने देते। उनके शो में सुनील ग्रोवर के ना आने के बाद भी शो पसंद किया जा रहा है और इसके लिए कपिल लगातार मेहनत भी कर रहे हैं। हाल ही में अपने शो पर कपिल ने शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सबको बताया।

इस वजह से रिजेक्ट हो जाते थे कपिल

आज कपिल शर्मा मैरिड मैन हो चुके हैं। 12 दिसंबर 2018 में उन्होंने गिन्नी चरितार्थ के साथ सात फेरे ले लिये। उनकी लव स्टोरी तो कमाल की है ही साथ ही उनसे शादी करने से पहले कपिल के साथ क्या होता था वो भी काफी मजेदार है। कपिल ने बताया कि जब भी मैं किसी लड़की को देखने जाता था तो उनके माता पिता मेरे करियर के बारे में पूछते थे। जवाब में मैं कहता था कि मैं स्टैंडअप कमेडियन हूं। इसके बदले वो कहते वो सब तो ठीक है, लेकिन पैसा कमाने के लिए क्या करते हो। कपिल की ये बात सुनते ही सब ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

कपिल की बात का समर्थन जताते हुए कवि अरुण जैमिनी हंसते हुए कहते हैं कि मेरी सास मुझसे आज भी ये पूछती है कि रिश्तेदारों को मेरे करियर के बारे में क्या बताना है। वो खुद आज तक इस बात को नहीं पचा पा रही हैं कि मैं कविता लिखकर पैसे कमाता हूं। उनकी बात सुनकर सबको एक बार फिर हंसी आ गई।

वापस आ रहा है चंदू चायवाला

गौरतलब है कि कपिल शर्मा का शो बहुत ही उतार चढ़ाव से गुजरा है। उनके शो में सुनील ग्रोवर है हीं नहीं औऱ पिछले कुछ एपिसोड्स से चंदन पभाकर भी नहीं दिख रहे थे, लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड्स में चंदन भी नजर आने वाले हैं। कपिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पेश की हैं जिसमें चंदन भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में चंदन बुजुर्ग महिला के गेटअप में दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है- शूटिंग गैग्स इज ऑलवेज फन।

इस तस्वीर में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, भारती, सिंह, कीकू शारदा नजर आ रहे हैं। सुमोना ने हाथ में थाली पकड़ी हुई है तो ऐसा माना जा रहा है कि ये होली स्पेशल एपिसोड हो सकता है। दरअसल शो से चंदन के चले जाने से लोगों में काफी उदासी छा गई थी क्योंकि दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं। एक ने वजह भी पूछी थी। वहीं एक फैन ने लिखा था आप एक लेजेंड हैं और आपका कोई सानी नहीं है, आप जैसे हैं, हमें वैसे ही पसंद है। आपकी मुस्कान से हमें खुशी मिलती है औऱ आप हमें बहुत हंसाते हैं। प्लीज कपिल शर्मा शो में वापस आ जाइये। आपको बहुत मिस किया जा रहा है।

बता दें कि चंदन ने बताया था कि उन्होंने शो नहीं छोड़ा है, लेकिन उनका किरदार शायद कहीं खास प्रभाव नहीं डाल पा रहा है इसलिए उन्हें एपिसोड में नहीं लिया जा रहा है। चंदन अब कमबैक कर रहे हैं तो लगता है कि मेकर्स को उनके लिए कोई प्रभावी रोल मिल गया है। ऐसा हो सकता है कि चंदन की वापसी के साथ शो की टीआरपी भी वापस आ जाए।

यह भी पढ़ें