खुद की नज़रों में गिर चुके थे अक्षय कुमार, बोलें ‘मुझे खुद पर शर्म आती, क्योंकि मैं….’ यूं कहें कि अक्षय कुमार ने सालों बाद अपना दर्द बयां किया, जिससे उन्हें लंबे समय तक दर्द हुआ।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जी हां, अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर मीडिया से रूबरू हो रहे हैं, जहां वे ढेर सारे राज भी खोलते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया। या यूं कहें कि अक्षय कुमार ने सालों बाद अपना दर्द बयां किया, जिससे उन्हें लंबे समय तक दर्द हुआ। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म केसरी को लेकर अक्षय कुमार बेहद उत्साहित हैं, जिसकी वजह से वे प्रमोशन में किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं ले रहे हैं। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार फिल्म केसरी के प्रमोशन में मीडिया के सवालों से भी बचकर नहीं निकल रहे हैं, बल्कि अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अभी तक बहुत नाम कमाया है, लेकिन उनके लिए यह नाम फेम बनाना इतना आसान नहीं था। ऐसे में अब अक्षय कुमार ने अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

खुद पर आती थी शर्म – अक्षय कुमार

हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बड़ा खुलासा किया है। अक्षय कुमार ने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में मुझे खुद पर शर्म आने लगी थी, क्योंकि उस समय मुझे सिर्फ एक ही तरह के रोल मिलते थे, जिसकी वजह से मैं खुद की नजरों में भी गिर गया था। अक्षय ने कहा कि शुरुआत में उन्हें एक्शन की फिल्में ही मिलती थी, कोई भी उन्हें रोमांस और कॉमेडी आदि फिल्में ऑफर ही नहीं करता था, जिससे बतौर हीरो मुझे खुद पर शर्म आने लगी थी।

फिल्म हेरा फेरी से बदली ज़िंदगी – अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरी ज़िंदगी फिल्म हेरा फेरी से बदली, क्योंकि यह मेरी पहली कॉमेडी फिल्म है, ऐसे में इस फिल्म को करने के लिए मैं काफी उत्साहित रहा। अक्षय ने आगे कहा कि फिल्म हेरा फेरी के बाद इंडस्ट्री में मेरी छवि भी बदल गई और फिर मैंने एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्में की और अब मैं तरह तरह की फिल्में करने लगा हूं, तो अब लगता है कि मैं वाकई में एक कलाकार हूं।

अब खुद को लकी मानते हैं अक्षय कुमार

इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा कि अब मैं खुद को लकी मानता हूं, क्योंकि अब मुझे तरह तरह के रोल मिलते हैं, जिससे खुद को लकी मानने लगा हूं। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि जहां एक तरफ केसरी में देशभक्ति, वहीं मिशन मंगल में आज का आम आदमी, गुड न्यूज़ में रिलेशनशिप में उलझा आदमी, तो हाउसफुल में कॉमेडी का किरदार निभाकर मैं खुद को लकी मानता हूं। बता दें कि अक्षय हर फ्लोर पर सुपरहीरो साबित होते हैं।