बॉलीवुड

‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट अक्षय कुमार ने शेयर की तस्वीर, लिखा- ‘प्लीज मेरी पत्नी को नहीं बताना’

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। 10 मार्च यानि रविवार को इस शो का फिनाले होगा, जिसमें अक्षय कुमार भी शिरकत करेंगे। जी हां, अक्षय कुमार ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के फिनाले में जाने की जानकारी खुद ट्विटर से दी और फिर कहा कि मेरी पत्नी को नहीं बताना। अक्षय कुमार एक बार फिर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में खतरों से खेलते हुए दिखेंगे, लेकिन इसी बीच उन्हें अपनी पत्नी का भी डर सता रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में अक्षय कुमार अपनी फिल्म केसरी का प्रमोशन करने के लिए जाएंगे, जिसके बाद वे खतरों से भी खेलते हुए नजर आएंगे। हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार को खतरों से खेलने का बहुत ही ज्यादा शौक है, ऐसे में अब एक बार फिर से वे खतरों से खेलने के लिए बेताब हुए, लेकिन अपनी पत्नी से छिप छिपाकर। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9  के फिनाले में जाऊंगा, लेकिन प्लीज मेरी पत्नी को नहीं बताना।

एक बार फिर आग से खेलेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार खतरों से खेलने के लिए ही जाने जाते हैं। ऐसे में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मानो यह पूरा सप्ताह आग से खेलते हुए निकलेगा और रोहित के शो में भी ऐसा करना है, लेकिन प्लीज आप लोग इसे दूर से ही देखना और मेरी पत्नी को नहीं बताना। दरअसल, अक्षय कुमार भले ही खतरों के खिलाड़ी माने जाते हैं, लेकिन वे अपनी पत्नी से बहुत ही डरते हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ट्विंकल उन्हें जान से मारने की भी धमकी दे चुकी हैं, जिससे अब अक्षय कुमार और भी ज्यादा डरने लगे हैं।

आग में लिपटे अक्षय कुमार ने किया था रैंप वॉक

 

View this post on Instagram

 

And we’re off to a fiery start with @primevideoIn’s THE END (working title)??? @abundantiaent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


हाल ही में वेब सीरीज के लॉचिंग के मौके पर अक्षय कुमार आग में लिपट कर रैंप वॉक करते हुए नजर आएं। अक्षय कुमार का यह लुक देखकर हर कोई हैरान हो गया। आग के साथ अक्षय को लिपटा हुआ देखकर उनके फैंस नाराज हो गये। अक्षय कुमार ने जब अपना आग से लिपटा हुआ रैंप वॉक पोस्ट किया तो फैंस ने कहा कि आपसे उम्मीद नहीं थी, क्योंकि आप तो इसे पूरी सुरक्षा के साथ कर रहे हैं, लेकिन आपके फैंस इसे हकीकत में भी कर सकते हैं।

पत्नी ने लगाई थी लताड़

अक्षय की आग वाली तस्वीर को देखकर ट्विंकल खन्ना पूरी तरह से आग बबूला हो गई थी। ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर लिखा था कि तुम घर आओ, मैं ही तुम्हें जान से मार देती हूं और अगर तुम बच गए तो भगवान मेरी मदद करेगा। ट्विंकल का यह ट्वीट देखकर अक्षय बुरी तरह से डर गये और यही वजह है कि अब अक्षय ने अपने फैंस के विनती किया है कि उनकी पत्नी को खतरों के खिलाड़ी वाले कोई भी स्टंट नहीं बताएं।

Back to top button