विशेष

लीक हुआ ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के विनर का नाम, इन 3 के बीच होने वाला है जबरदस्त मुकाबला

‘खतरों के खिलाड़ी’ एक ऐसा रियलिटी शो है जहां कंटेस्टेंट स्टंट करते हुए नजर आते हैं. आजकल कलर्स चैनल पर खतरों के खिलाड़ी का सीजन 9 चल रहा है. हर बार की तरह इस साल भी कई नामचीन सितारों ने इस शो में भाग लिया था. इस साल खतरों के खिलाड़ी में प्रतिभागियों के बीच कड़ी टक्कर चल रही है. जल्द ही पता चल जाएगा कि सीजन 9 का विजेता कौन है. आने वाले एपिसोड में कौन किस पर भारी पड़ने वाला है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन खबरें आ रही हैं कि विनर का नाम लीक हो गया है और आने वाले फिनाले एपिसोड में आप इसी कंटेस्टेंट को विनर के रूप में देख सकते हैं.

ये कंटेस्टेंट बन सकता है विनर

दावा किया जा रहा है कि कंटेस्टेंट पुनीत पाठक खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के विनर बन गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिनाले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और शो के अंतिम एपिसोड में अब तक का सबसे खतरनाक स्टंट दिखाया जाने वाला है. सूत्रों की मानें तो फिनाले एपिसोड में इस सीजन के तीन दिग्गज कंटेस्टेंट पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित और आदित्य नारायण एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे. इन तीनों कंटेस्टेंट की फाइनल तक पहुंचने की उम्मीदें हैं. बता दें, फिनाले एपिसोड में डर के साथ-साथ इमोशनल एलिमेंट को भी रखा गया है.

मशहूर कोरियोग्राफर हैं पुनीत

दावा किया जा रहा है कि तीनों कंटेस्टेंट में से पुनीत पाठक ने बाजी मार ली है और सूत्रों के मुताबिक उन्हें ही ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ की ट्रॉफी मिलने वाली है. बता दें, पुनीत शुरुआत से ही हर टास्क को बखूबी करते आये हैं और ऐसे में ये खबर सच भी हो सकती है. अब तक पुनीत का परफॉरमेंस शो में सबसे कंसिस्टेंट रहा है. हालांकि ये खबर कितनी सच है ये तो वक़्त आने पर ही पता चलेगा. पुनीत पेशे से एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं और वह कई टीवी शोज में भाग ले चुके हैं. वह डांस प्लस, झलक दिखला जा के अलावा हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म ‘नवाबजादे’ में भी नजर आये थे.

इन लोगों ने भी लिया था भाग

बता दें, शो में हर्ष लिम्बाचिया, श्रीसंथ, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, अविका गौर, शमिता शेट्टी, भारती सिंह, विकास गुप्ता, जैन इमाम ने भी भाग लिया था. एक-एक करके ये सभी लोग शो से एलिमिनेट होते गए और सूत्रों के मुताबिक पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित और आदित्य नारायण ने टॉप थ्री में अपनी जगह बना ली. हाल ही में खबरें उड़ी थीं कि शो में भाग लेने के लिए सबसे ज्यादा पैसे विकास गुप्ता और जैन इमाम को दिए जा रहे हैं. ख़बरों के अनुसार दोनों की फीस प्रति एपिसोड 3 लाख रुपये थी. उसके बाद तीसरे नंबर पर पुनीत थे जिन्हें प्रति एपिसोड 2.5 लाख रुपये मिल रहे हैं.

पढ़ें खतरों के खिलाड़ी-: डर का सामना करने के लिए प्रति एपिसोड इतनी फीस लेते हैं सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>