बॉलीवुड

अक्षय पर भड़की ट्विंकल खन्ना, बोलीं ‘घर आओ तुम, मैं ही मार डालूंगी तुम्हें और अगर बच गये तो…’

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे कपल हैं, जोकि प्यार के लिए मिसाल माने जाते हैं। इसी कड़ी में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम भी आता है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के बेहतरीन और आदर्श कपल के रुप में जाने जाते हैं। दोनों एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। शादी के इतने सालों के बाद भी दोनों के बीच प्यार पहले की तरह ही बरकरार है। दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी छेड़ते हुए नजर आते हैं, लेकिन फिलहाल अक्षय कुमार की हरकत पर ट्विंकल खन्ना भड़ चुकी हैं और उन्होंने सजा देने का एलान भी कर दिया  है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। शादी के इतने साल बाद भी इनका प्यार करने का अंदाज नहीं बदला और आज भी जब अक्षय कुमार कोई गलती करते हैं, तो ट्विंकल खन्ना आग बबूला हो जाती हैं। हालांकि, यह ट्विंकल खन्ना का प्यार करने का तरीका है। वैसे भी कहा जाता है कि जहां प्यार होता है, वहां पर इस तरह का गुस्सा देखना स्वाभाविक होता है, लेकिन इस बार ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को सरेआम धमकी दे डाली है।

अक्षय ने खुद को किया आग के हवाले

 

View this post on Instagram

 

And we’re off to a fiery start with @primevideoIn’s THE END (working title)??? @abundantiaent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

हाल ही में अक्षय कुमार रैंप वॉक करते हुए नजर आएं, जिसमें उन्होंने खुद को आग के हवाले किया। खुद को आग के हवाले करते हुए अक्षय कुमार ने रैंप वॉक किया, जिससे यूजर्स भड़क उठे। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार जहां इस तरह के स्टंट करके खुद को फेमस करना चाहते थे, वहीं उनका यह दांव फेल हो गया। दरअसल, यूजर्स को अक्षय कुमार का यह स्टंट बिल्कुल नहीं पसंद आया और अक्षय कुमार को ट्रोल करने लगे। हालांकि, इस ट्रोलिंग के पीछे अक्षय कुमार के लिए प्यार है, क्योंकि लोग नहीं चाहते हैं कि उन्हें कुछ हो।

ट्विंकल ने दे डाली धमकी

ट्विंकल खन्ना ने जब अक्षय कुमार का यह रैंप वॉक देखा तो वे आग बबूला हो गई और उन्होंने ट्विटर पर ही ट्वीट करके अक्षय कुमार को धमकी दे डाली और कहा कि मरने का ज्यादा शौक है न? घर आओ मैं तुम्हे आज मार डालूंगी और अगर तुम मुझसे बच गये तो भगवान इसमें मेरी मदद करेगा। हालांकि, ट्विंकल का यह ट्वीट अक्षय की चिंता को दर्शाता है। ट्विंकल अक्षय से बहुत प्यार करती हैं और उन्हें ऐसे देखकर उनकी जान निकल गई और इसलिए उन्होंने इस तरह का ट्वीट किया।

वेब सीरीज में रखने वाले हैं कदम

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक फिल्में की है और अब उनका मन वेब सीरीज की तरफ डोल चुका है। जी हां, अक्षय कुमार अमेजन प्राइम वीडियो के साथ ‘द एंड’ नाम से एक वेब सीरीज कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्होंने आग के साथ रैंप वॉक भी किया। साथ ही आपको बता दें कि 21 मार्च को उनकी फिल्म केसरी रिलीज होने वाली है।

Back to top button