दिलचस्प

छलका ‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदू चाय वाले का दर्द, कहा- इसलिए उन्हें नहीं मिल रही शो में जगह

सोनी टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो जब से शुरु हुआ है तब से इसकी टीआरपी दिन पर दिन बढ़ ही रही है. शो में सभी का अपना खास किरदार है फिर वो सपना (कृष्णा अभिषेक) हों, कीकू (बच्चा यादव) हों या फिर तितली (भारती सिंह) हों. सभी इसमें कुछ ना खास करने में खुद को कॉमेडी के सांचे में ढाल देते हैं. शो में एक और खास किरदार था जो पिछले सीजन में खूब नजर आया लेकिन इस बार उसे खास किरदार में नहीं दिखाया जाता. उस किरदार का नाम है चंदू चाया वाला जिसे कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर निभाते हैं. जब लोगों ने उनसे पूछा कम नजर आने की वजह तो छलका ‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदू चाय वाले का दर्द, जानिए उन्होंने जवाब में क्या कहा होगा?

छलका ‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदू चाय वाले का दर्द

द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर ने पिछले सीजन में बहुत सुर्खियां बटोरीं लेकिन इस बार वो ज्यादा से ज्यादा गायब चल रहे है. हाल ही में उन्होंने इसकी वजह से सोशल मीडिया पर शेयर की और इसे उन्होने कुछ यूजर्स के जवाब में बताया था. सोमवार को महाशिवरात्रि के मौके पर चंदन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर फैन्स को शुभकामनाएं दी. उनकी पोस्टर पर कई सोशल मीडिया यूजर् ने कमेंट करके पूछा कि वे इन दिनों शो में ज्यादा नजर क्यों नहीं आते तो चंदन ने इसका रिप्लाई दिया. चंदन ने शो से गायब होने की असली वजह बताई और लिखा, ‘प्यार के लिए शुक्रिया, मैं जानबूझकर एपिसोड्स से गायब नहीं हुआ. मेरा कैरेक्टर और एक्टिंग काम नहीं कर रहा है इसलिए मेकर्स मुझे एपिसोड्स में नहीं रख रहे हैं.’

 

View this post on Instagram

 

Maha Shivratri ki bahut bahut bdhayi.Har Har Mahadev….#Mahashivratri #shiva #shivratri #peace #love #prosperity …love

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar) on


चंदन के इसस कमेंट में अपने कैरेक्टर को महत्व नहीं दिया बल्कि मेकर्स के प्रति गुस्सा दिखाया है. आपको बता देदं कि चंदन शो के होस्ट कपिल शर्मा के खास दोस्त हैं और बचपन से साथ हैं इसके अलावा कलर्स से लेकर अब तक कपिल का साथ दे रहे है. दिसंबर, 2018 में जब कपिल ने शादी की तब चंदन उनके हर फंक्शन में मौजूद थे यहां तक कि कपिल के सभी कॉमेडी शोज में चंदन प्रभाकर का खास किरदार रहा है लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं दिखाया जा रहा.

Back to top button