बॉलीवुड

Air Strike: पाक पर हुई बमबारी तो खुशी से झूमा बॉलीवुड, अक्षय कुमार का ट्वीट देख बढ़ जाएगा जोश

पुलवामा में टेरर अटैक करने वाले जैश ए मोहम्मद और दूसरे आतंकी संगठन के लॉन्च पैड और ठिकानों को भारतीय वायुसेना ने जबरदस्त औऱ शानदार तरीके से तबाह किया है। भारतीय वायुसेना ने 3 बजकर 30 मिनट पर इस घटना को अंजाम दिया है। भारत ने पुलवामा अटैक का एक बदला तो पाकिस्तान से ले ही लिया। भारतीय वायुसेना की आम जनता औऱ विपक्ष ही नहीं सेलिब्रिटीज भी तारीफ कर रहे हैं। भारत की इस जवाबी कार्रवाई पर सभी सराहना कर रहे हैं।

परेश रावल ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

बॉलीवुड के सिलेब्रिटीज ने भी पीएम मोदी का समर्थन किया है। अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- भारत माता की जय। वहीं बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने भी मोदी की तारीफ की और लिखा –धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को। जय हो। उन्होंने लिखा कि- ये असल में एक गुडमार्निग है।

डॉक्टर कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए लिखा कि इस बार सर्जिकल स्ट्राइक2 का कोई भी सबूत मांगे तो एयरफोर्स से अनुरोध है कि आज जाबांजो ने जैसा हजार टन का सबूत इमरान खान को दिया है वैसा ही सबूत सौ दो सौ ग्राम  इन लोगों को दिया जाए।

फिल्म स्टार्स ने दी बधाई

इसके साथ ही फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा कि हवन की शुरुआत हो चुकी है। 26 फरवरी को 3 बजकर 30 मिनट पर मिराज 2000 इंडियन फाइटर ने एलओसी के पार जाकर आतंकियों के लॉन्च पैड को पूरी तरह से तबाह कर दिया। पीओके में हमला हुआ जो कि हमारा है, इसलिए हमने लाइन ऑफ कंट्रोल पार नही कीं, साथ ही लिखा- चुन चुन के मारेंगे , जवानों को सलाम, वंदे मातरम। वहीं एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे ने लिखा कि ये हमारा नय भारत है, जय हिंद।

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने असल असल सिंघम यानी भारतीय वायुसेना के जवानों के लिएया ट्वीट किया की  मेस विद दा बेस्ट , डाई लाइक द रेस्ट , इसे क तरह से आफ समझ सकते हैं कि हमसे जो टकराएगा चूर चूर हो जाएगा।साथ ही मल्लिका शेरावत, तुषार कपूर, करण कुद्रा, अभिषेक बच्चन, अखिल ने भी भारतीय वायुसेना को ट्वीट कर बधाई दी है।

खिलाड़ी कुमार ने किया ट्वीट

वहीं अक्षय कुमार ने भी इस मौके पर ट्टीव किया कि भारतीय वायुसेना आप पर गर्व है जो आपने आतंकियों के कैंप तबाह कर दिए। अंदर घुस के मारेंगे और अब शांत नहीं रहेंगे। बता दें की पुलवामा अटैक के बाद से शहीदों की मदद के लिए अक्षय कुमार ने कदम बढ़ाया था। साथ ही बहुत सारे सेलिब्रिटीज ने शहीद के परिवारों की मदद की थी।

बता दें कि जबसे ये खबर सामने आई है कि पाकिस्तान में भारत की तरफ से दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक हुई है तब से नेताओं से लेकर सेलिब्रिटीज तक में खुशी की लहर है।हर कोई भारतीय वायुसेना और पीएम मोदी को बधाई और धन्यवाद दे रहा है। पाकिस्तानी पीएम ने हाल ही में पीएम मोदी से शांति की अपील की थी और कहा था की उन्हें सबूत दिए जाएं तो कार्रवाई की जाएगी फिलहाल भारत का क्या जवाब है इस बात का पता पाकिस्तान को सुबह सुबह ही पता लग चुका है।

यह भी पढ़ें

Back to top button