बॉलीवुड

पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस ने किया दावा अभिनंदन के शरीर में लगी है “जासूसी चिप”

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस में हर सीजन में कोई ना कोई एक ऐसा विवादित कंटेस्टेंट आता है जिसको लोग लंबे समय तक याद रखते हैं। बता दें कि बिग बॉस के शो से भारत में फेमस हुई वीना मलिक हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं जिससे वो सुर्खियों में बनें रहे। जम्मू-कश्मीर के पुलावामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशवासियों का खून खौल रहा था, हर कोई चाहता था कि पाकिस्तान को उसके किए का सबक सिखाया जाए।

26 फरवरी को भारत ने एयर स्ट्राइक  कर पाकिस्तान के बालकोट में स्थित जैश के आतंकी ठिकानों को तबाह किया था, जिसके बाद 27 फरवरी को पाकिस्तान ने अपने लड़ाकू विमानों को भेजा था, जिनको भारत के विमानों ने वापस खदेड़ किया था। इन्हीं सब के बीच भारत का एक विमान पाकिस्तान के क्षेत्र में जा गिरा था और हमारे विंग कमांडर अभिनंदन उनके कब्जे में थे। जिसके बाद से सिर्फ दो देशों के बीच ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी दो देशों के बीच जंग झिड़ गई थी। बता दें कि वीना मलिक ने उस दौरान कई भारत विरोधी ट्वीट किए।

इस जंग के बाद से ही वीना मलिक लगातार भारत विरोधी पोस्ट शेयर करते हुए दिखाई दी हैं। उन्होंने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिंनदन को लेकर कई विवादित ट्विट किये थे, जिसके बाद उनकों कई बॉलीवुड सेलेब्स ने करारा जवाब भी दिया था। लेकिन लगता है की वीना मलिक अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाली हैं और उन्होंने एक बार फिर से ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसके बाद लोगों को उन पर गुस्सा आएगा लेकिन हंसी भी आएगी की आखिर कोई कैसे ऐसी बेवकूफाना हरकत कर सकता है।

जैसा की सब जानते हैं कि पाकिस्तान ने 60 घंटों के भीतर ही भारतीय वायुसेना के अफसर को भारत को सौंप दिया था। लेकिन इस बीच अभिनंदन के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए जिनमें दिखाया गया कि पाक सेना ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया है। बता दें कि भारत आने के बाद अभिनंदन को डॉक्टरी जांच के लिए भेज दिया गया था। अभिनंदन की रिपोर्ट आ गई हैं जिनमें खुलासा हुआ है कि पाक सेना ने उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित नहीं किया लेकिन उनको मानसिक प्रताड़नाएं जरूर दी गई हैं। इन्हीं सब के बीच वीना मलिक ने एक फोटो शेयर की है और दावा किया है कि अभिनंदन के शरीर में कोई चिप लगी हुई है और अब वो पाकिस्तान के जासूस हैं।

वीना मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिनंदन की एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि,”उनकी बॉडी में पाकिस्तान ने एक जासूसी चिप लगा दी है। इससे वह अब पाकिस्तान के जासूस बन गए हैं।” इस फोटो में अभिनंदन सैनिक अस्पताल के बैड पर लेटे हैं जहां पर डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं। फोटो को देखकर लगता है कि पाकिस्तान के सैन्य अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। लेकिन वीना मलिक को ये प्रक्रिया चिप लगाने की लग रही है। हालांकि उनका यह दावा पूरी तरह से गलत हैं क्योंकि भारत लौटने के बाद अभिनंदन की मेडिकल जांच की गई है जिसमें ऐसा कुछ भी नहीं पाया गया है।

Back to top button