दिलचस्प

डिप्रेशन से उबरकर फिर TV की दुनिया के बादशाह बने कपिल शर्मा, TRP के मामले में नंबर 1 हो गया उनका शो

जिसका बुरा दौर आता है उसका अच्छा दौर भी जल्दी ही आता है इस बात को आप जानते तो होंगे ही. कपिल शर्मा का भी पिछले साल बुरा दौर चला लेकिन अब उन्होंने सोनी चैनल पर अपने शो के दूसरे सीजन में धमाकेदार एंट्री ली है. करीब एक साल तक डिप्रेशन से लड़ने के बाद कपिल ने एक बार फिर सोनी चैनल पर ‘कपिल शर्मा शो सीजन 2’ से शुरुआत की है. 29 दिसंबर से शुरु हुए इस चैनल को कपिल शर्मा के अलावा सलमान खान भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बार हसी का डबल डोज दर्शकों को मिल रहा है और इसमें उनका साथ कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी उनका साथ दे रहे हैं. डिप्रेशन से उबरकर फिर TV की दुनिया के बादशाह बने कपिल शर्मा, इस बार उनका शो लोगों को कितना पसंद आ रहा है चलिए बताते हैं आपको इसके बारे में.

डिप्रेशन से उबरकर फिर TV की दुनिया के बादशाह बने कपिल शर्मा

बॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो पिछले दो हफ्तों से टेलिकास्ट हो रहा है. शो के पहले गेस्ट रणवीर सिंह और सारा अली खान थे, इसके बाद सलमान खान अपने भाईयों और पिता के साथ गेस्ट के रूप में आए थे. बता दें कि कपिल का शो दोबारा शुरु करने में सलमान खान ने कपिल की मदद की और इसे अपने SK FILMS से प्रोड्यूस किया. पहले कपिल अपना शो खुद प्रोड्यूस करते थे लेकिन इस बार सलमान खान ने कपिल की मदद की और इस सपोर्ट सिस्टम के साथ ही कपिल ने एक बार फिर करियर की शुरुआत की. कपिल शर्मा शो शुरु करने से पहले बहुत नर्वस थे और उन्हें इसका डर भी था कि एक साल बाद लौटने पर उनका जलवा बिखरेगा या नहीं. वहीं मेकर्स ने कहा था कि टीआरपी आने के बाद ही पता चलेगा शो हिट हो रहा है या फ्लॉप. जब एक हफ्ते बाद टीआरपी रेटिंग आई तो कपिल का शो दूसरे नंबर पर रहा और इसके बाद कपिल को हिम्मत मिली.

ये कपिल शर्मा की बड़ी उपलब्धी थी और शो शुरु होने के एक हफ्ते में टॉप पर आ गया. शो को नंबर वन बनाने में कपिल इस समय खूब मेहनत कर रहे है जिसमें उनका साथ कृष्णा और भारती भी दे रहे हैं. जब एक साल पहले कपिल का शो बंद हुआ था तो लोगों ने कहा था कि अब कपिल का समय खत्म ही हो गया है. कपिल ने अपने शो से खूब नाम और शोहरत कमाया इसके साथ ही दो फिल्में भी की. बॉलीवुड स्टार्स के भी चहेते कपिल शर्मा का शो बंद हुआ तो उनके बारे में कई निगेटिव खबरें आईं जिसमें कुछ सच और कुछ झूठ रहीं. कपिल शर्मा अपने शो और स्टारडम खोने से डिप्रेशन में चले गए.

इस वजह से कपिल हुए डिप्रेशन के शिकार

खबरों के मुताबिक, पिछले साल कपिल और सुनील ग्रोवर ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौट रहे थे और उस समय कपिल के साथ सुनील की कुछ बहस हुई और कपिल ने सुनील पर हाथ उठा दिया था. इसके बाद सुनील ने कपिल से किनारा कर लिया था और उनके साथ कपिल की टोली भी चली गई थी. मगर चंदू और समोना ने कपिल का साथ दिया शो भी कर रहे थे लेकिन उन खबरों की वजह से लोगों ने कपिल के शो को नकार दिया. इसके बाद कपिल डिप्रेशन में चले गए और शराब पीने लगे. इसके बाद कपिल का सहारा बनी उनकी लॉंग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चनरथ ने उनका भरपूर साथ दिया. उनकी शादी हुई और फिर शो शुरु हुआ, अब कपिल एक बार फिर छा गए.

Back to top button