अपनी मेहनत नहीं बल्कि पिता की मेहरबानी से स्टार हैं रणवीर, डेब्यू के लिए दिए थे इतने लाख रुपये

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वह अपने अतरंगी कपड़ों के कारण भी मीडिया में सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिंबा’ ने कुछ ही समय में करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. एक ही हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया है. बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह के बारे में एक अफवाह उड़ रही है जिसके बारे में सुनकर वह बहुत परेशान हैं. अफवाहों की मानें तो रणवीर सिंह इस इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बलबूते नहीं हैं बल्कि उन्हें यहां तक पहुंचाने में उनके पिता का बहुत बड़ा हाथ है. कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में आने के लिए उन्हें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी थी. उनके पिता की वजह से उन्हें बिना किसी स्ट्रगल काम मिल गया था. इतना ही नहीं, रणवीर को बॉलीवुड में डेब्यू कराने के लिए उनके पिता को एक मोटी रकम अदा करनी पड़ी थी.

डेब्यू के लिए दिए थे इतने रुपये

अफवाहों की मानें तो बॉलीवुड में यशराज बैनर से डेब्यू कराने के लिए रणवीर के पिता ने आदित्य चोपड़ा को 10 लाख रुपये दिए थे. जब ये खबर रणवीर तक पहुंची तो उन्होंने इस बात को साफ़ नकार दिया और कहा कि, “बेहद दुख की बात है कि कुछ लोग इस तरह की अफवाह उड़ा रहे हैं. बॉलीवुड में मैं इस मुकाम तक अपनी मेहनत से पहुंचा हूं. मेरे डेब्यू को लेकर ये खबरें थी कि पिता ने 10 लाख रुपये देकर मुझे लांच करवाया है जो कि एकदम गलत है. इस तरह की खबरें ना केवल मेरे हुनर बल्कि मेरी परवरिश पर भी सवाल उठाती हैं. मुझे समझ नहीं आता कि कोई कैसे इतनी बड़ी अफवाह उड़ा सकता है”.

कहा- होता है बेहद दुख

रणवीर ने आगे कहा कि, “मैंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सच में बहुत स्ट्रगल किया है और इस बात के लिए मुझे खुद पर गर्व है. मुझे बहुत बुरा लगता है जब नए कलाकार मुझे मैसेज करते हैं कि हमने रुपये जुटा लिए हैं, बताइए कि कैसे हम भी यशराज से लांच हो सकेंगे. उनकी ये बातें सुनकर मुझे बेहद दुख होता है और मैं उन्हें बोलता हूं कि ये सब अफवाहें हैं. इन पर भरोसा करने से अच्छा है कि आप अपने आप पर भरोसा करो”. बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर रणवीर का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं. उनकी इस हरकत के लिए फैंस उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं.

करीना पर कमेंट

दरअसल, अनुष्का के साथ ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में पहुंचे रणवीर सिंह ने करीना कपूर पर टिप्पणी देते हुए कहा था कि, “मैंने करीना को एक क्लब में स्विम करते देखा था जिसके बाद मेरे अंदर का लड़का जाग गया था”. रणवीर सिंह की इस बात को सुनकर करण कहते हैं कि करीना उनकी बहन की तरह हैं और उनकी इस बात से वह नाराज़ भी हो सकते हैं. अब जो कोई भी ये विडियो देख रहा है वह रणवीर की आलोचना करने से खुद को रोक नहीं पा रहा.

पढ़ें : शादी के बाद रणवीर की पहली फिल्म ‘सिम्बा’ ने तोड़े कईं बड़े रिकॉर्ड, 15 दिन में बना डाला कमाई का ये रिकॉर्ड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.