पटौदी खानदान में सबसे क्यूट किड रहा है ये शख्स, फोटो देखेंगे तो तैमूर की क्यूटनेस भी लगेगी फिकी तैमूर बहुत प्यारे हैं, लेकिन ये क्यूट फेस उन्हें अपने ही खानदान के एक शख्स से मिला है जो बचपन में उन जैसा ही क्यूट था

पटौदी खानदान में बच्चे हमेशा से ही क्यूट रहे हैं चाहे फिर वो तैमूर हों, सारा हों या फिर इब्राहिम। सारा और इब्राहिम तो काफी बड़े हो चुके हैं, लेकिन तैमूर सैफ औऱ करीना के बेटे हैं और काफी क्यूट हैं। स्टार किड्स में जो नाम तैमूर का है वो किसी और बच्चे का हो ही नहीं पाया। इसकी वजह ये है कि तैमूर काफी ज्यादा क्यूट हैं और उनकी हरकतों लोगों को काफी पसंद आती है। हालांकि तैमूर की ये क्यूटनस सिर्फ ममा करीना से ही नहीं मिली बल्कि असल में उनके पापा सैफ भी बचपन मे काफी क्यूट थे और तैमूर की शक काफी हद तक उनसे मिलती है।

मां शर्मिला की गोद में छोटे नवाब

ग्लैमर आर्ट नाम के एक पेज पर सैफ अली खान की बचपन की फोटो शेयर की गई है। इस फोटो में मां शर्मिला की गोद में बैठे सैफ काफी क्यूट पोज दे रहे हैं। सैफ अली खान पटौदी के आखिरी नवाब और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। उन्हें क्रिकेट और एक्टिंग दोनों विरासत में मिली, लेकिन सैफ ने एक्टिंग को अपना करियर बनाया औऱ उसमें सफलता भी हासिल की।

सैफ अली खान बचपन से ही क्यूट रहे और वो क्यूटनेस इस उम्र में भी उनके चेहरे से साफ झलकती है। सैफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1993 में यश चोपड़ा की फिल्म परंपरा से की थी, लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद भी सैफ लगातार आगे बढ़ते रहे और एक से बढ़कर एक हिट फिमें दीं। उन्होंने एक राष्ट्रीय पुरुस्कार भी अपने नाम किया और 6 बार फिल्मफेयर पुरस्कार से भी सम्मानित हुए।

सैफ उस वक्त काफी चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर ली थी। 1991 में उन्होंने शादी कर ली। अमृता औऱ सैफ के दो बच्चे हुए सारा और इब्राहिम। हालांकि दोनों का रिश्ता अच्छे से नहीं चला तो 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। इसके कुछ सालों बाद करीना और सैफ करीब आ गए औऱ दोनों ने शादी कर ली।

सेक्रेड गेम्स 2 से मचाएंगे धमाल

आजकल सैफ की फिल्में तो कुछ खास नहीं चल रहीं है, लेकिन उनकी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स सुपरहिट है। इस शो में वो पुलिस ऑफिसर सरताज सिंह का किरदान निभा रहे हैं। इस सीरीज का दूसरा पार्ट आना अभी बाकी है। हालांकि उनकी फिल्म बाजार, काला कांडी सभी बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिर चुकी है। सैफ अभी अपना ध्यान सेक्रेड गेम्स के पार्ट  2 पर लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले सैफ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे क्योंकि उनकी एक तस्वीर करीना के साथ थी जिसमें करीना ने बिकिनी पहनी हुई थी। लोगों ने इसके लिए सैफ को ट्रोल किया था कि उन्होंने करीना को बिकिनी पहनने की इजाजत कैसे दे दी। हालांकि सैफ से पहले करीना ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि सैफ मुझे रोक नहीं सकते औऱ मुझे उनके परमिशन की जरुरत नहीं है। हममें तनी समझदारी है कि हम एक दूसरे के साथ अपना रिश्ता बेहतर ढंग से चला सकते हैं।

यह भी पढ़ें