बॉलीवुड

करीना ने पहनी बिकिनी तो सैफ से होने लगे सवाल, गुस्साई करीना ने कहा- वो कौन होते हैं…..

करीना कपूर अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए काफी पसंद की जाती हैं। साथ ही करीना हर बात भी बड़ी बेबाकी से रखती हैं। तैमूर को लेकर भी करीना की भी काफी चर्चा में रहती हैं। एक बच्चे की मां होने के बाद भी करीना ने जिस तरह से अपनी बॉडी मेंनटेन की है उसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है। करीना सिर्फ अपने फिटनेस औऱ अपनी फिल्मों पर ही नहीं अपने परिवार का भी खूब ध्यान रखती हैं। हाल ही में करीना की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है और सबसे खास बात तो ये की इसके लिए सैफ को ट्रोल किया जा रहा है।

करीना ने दिया करारा जवाब

कुछ समय पहले करीना अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने गई थीं। वहां पूल में करीन बिकिनी पहनी थीं और उनके साथ उनके पति सैफ, सोहा अली खान और कुनाल खेमू और बच्चे भी थे। इन तस्वीरों में पूरा परिवार एक साथ मस्ती करता नजर आ रहा था। पिंक कलर की बिकनी में करीना काफी हॉट लग रही थीं, लेकिन फैंस को उनका ये लुक पसंद नहीं आया औऱ करीना को कुछ कहने की बजाय सैफ को लोगों ने ट्रोल कर दिया क्योंकि उन्होंने करीना को बिकनी पहनने दी।

इस बात का जिक्र अरबाज खान के शो में किया गया। इस पर करीना ने कहा कि सैफ कौन होते हैं जो मुझे बिकनी पहनने से रोकें, मुझे नहीं लगता कि मेरा रिश्ता ऐसा है कि सैफ मुझे कभी बताएंगे कि आपने बिकनी क्यों पहनीं या आप ऐसा क्य़ों कर रही हैं। मुझे लगता है कि हम एक बहुत ही जिम्मेदार रिश्ते में हैं।उन्हें मुझ पर भरोसा है और अगर मैंने बिकनी पहनी है तो जाहिर तौर पर इसके पीछे कोई वजह होगी।

करीना को इस बात का बूरा लगता है कि लोग सेलेब्स की निजी जिंदगी पर कमेंट करते हैं। करीना ने कहा कि आखिर सेलिब्रिटी भी इंसान हैं और उनके अंदर भी भावनाएं हैं। बता दें कि एक ट्रोलर ने करीना की बिकिनी फोटो पर कमेंट किया था – भाड़ में जाओ सैफ अली खान, आपको शर्म नहीं आती की आपने अपनी पत्नी को बिकनी पहनने की मंजूरी दी। इसी बात पर करीना काफी भड़क गई थी।

पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं करीना

गौरतलब है कि कुछ समय पहले करीना एक और ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। इससे पहले लोगों ने उन्हें आंटी बोल दिया था। ट्रोलर्स का कहना था कि करीना कपूर को शार्ट्स नहीं पहनने चाहिए क्योंकि अब वो एक बच्चे की मां बन चुकी हैं औऱ अब आंटी हो गई हैं। इस पर भी करीना ने करारा जवाब दिया था कि कुछ लोगों को बर्ताव फिल्म से जुड़े सितारों को लेकर ठीक नहीं है, एक फिल्मी चेहरा होने की वजह से हमारी कोई फीलिंग्स नहीं बचती और फिर ऐसी चीजें मजबूरन सहनी पड़ती है जिस पर हमारा कोई जोर नहीं होता है।

बता दें कि आजकल ट्रोलर्स की संख्या काफी बढ़ती जा रही है। कई स्टार्स काफी सारी तस्वीरों के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब करीना किसी तस्वीर या बात के लिए ट्रोल की गई हैं। इससे पहले उनकी तैमूर की नैनी की फीस को लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

यह भी पढ़ें

Back to top button