बॉलीवुड

तैमूर डॉल देखकर घबरा गईं थी करीना, कहा- ये डॉल तैमूर की नहीं बल्कि किसी और की तरह लगती है

बॉलीवुड में स्टार किड्स की कोई कमी नही है, लेकिन जो स्टारडम सैफ और करीना के बेटे तैमूर को मिली वैसी तो किसी स्टार किड को नहीं मिली। तैमूर के नाम पर भी बहुत विवाद हुआ था औऱ जब वो धीरे धीरे बड़े होने लगे तो उनकी क्यूट शक्ल ने भी सबकी नींद चुरा ली। अब तैमुर की क्यूटनेस का आलम ये हुआ कि तैमूर की हुबहू डॉल भी बना दी गई। सारा अली खान को उनके फिल्म प्रमोशन के दौरान ये डॉल गिफ्ट भी कर दी गई थी, लेकिन इसे लेकर तैमुर की मां क्या सोचती हैं इसका खुलासा अब जाकर हुआ है।

चकी जैसी है तैमूर डॉल

बता दें की एक टॉक शो के दौरान तैमूर डॉल को लेकर करीना से सवाल किया गया था कि उन्हें कैसा लगता है। करीना ने कहा कि ये डॉल मुझे कहीं से भी तैमूर की तरह नहीं लगती है बल्कि इसकी शक्ल चकी से मिलती है जो हॉरर फिल्म चाइल्ड प्ले में नजर आई थीं। बता दें कि फिल्म चाइल्ड प्ले में एक भूतिया डॉल रहती है जिससे सभी को डर लगता है। करीना  ने कहा कि उस डॉल की शक्ल मेरे बेटे से नहीं बल्कि चकी से मिलती है।

करीना ने कहा कि उस डॉल की आंखे नीली हैं। उसके बाल और जैसा बंदगला है वो भी बहुत डरावना है। मेरा बेटा बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता है। गौरतलब है कि करीना को ही ये डॉल पसंद नहीं आई है बाकी कई लोग इस डॉल को काफी पसंद करते हैं। तैमुर को डॉल का रुप देने की जरुरत वैसे है नहीं क्योंकि वो वाकई में बहुत ही क्यूट हैं औऱ एक जीता जागता गुड्डा हैं।

प्रियंका और करीना की दोस्ती

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना की पिछली फिल्म वीरे दी वेडिंग कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब करीना बहुत जल्द गुडन्यूज लेकर आ रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार भी हैं जिनके साथ करीना की जोड़ी पसंद भी की जाती है।हाल ही में करीना प्रियंका के साथ कॉफी विद करण में नजर आई थीं जहां दोनों ने जमकर मस्ती की। ये एपिसोड इस लिहाज से भी काफी खास था क्योंकि करीना और प्रियंका एक दूसरे की राइवल मानी जाती थीं।

हालांकि इस शो में दोनों ने एक दूसरे की जितनी टांग खींची उतना ही साथ भी दिया। करण ने करीना को सारा अली की सौतेली मां कहा। इस पर प्रियंका का कहना था कि छोटी मां नाम करीना पर सूट नहीं करता है और उन्हें छोटी बेगम बुलाना सही रहेगा।करीना ने तुरंत कहा कि हां ये नाम बहुत अच्छा है।

दोनों ने शादी पर बात करते हुए बड़ा दिलचस्प खुलासा किया। करीना ने बताया कि सैफ ने उन्हें ग्रीस में प्रपोज किया था तो वहीं प्रियंका ने तुरंत कहा कि निक ने भी मुझे ग्रीस में ही प्रपोज किया था। इस बात पर दोनों हंसने लगीं। बता दें की करीना और प्रियंका को हमेशा एक दूसरे का कंपटीटर इसलिए माना गया क्योंकि दोनों एक ही समय की हीरोइन हैं और साथ ही करीना से अलग होने के बाद शाहिद का नाम प्रियंका से जुड़ा था। हालांकि साथ आकर दोनों ने मनमुटाव की अफवाहों पर विराम लगा दिया।

यह भी पढ़ें

Back to top button